कंगना रनौत ने बंगाल हिंसा पर लिखा- मैं गलत थी, वह रावण नहीं खून की प्यासी ताड़का है, अकाउंट सस्पेंड

नई दिल्ली : कंगना रनौत ट्विटर पर लगातार ऐक्टिव रहती हैं। वह देश में हो रही हर गतिविधि पर नजर रखने के साथ उस पर अपनी बेबाक राय भी रखती हैं। अब बंगाल से आ रही हिंसा की खबरों पर उन्होंने कई ट्वीट्स किए हैं। अपने एक पोस्ट में उन्होंने #BengalVoilence हैशटैग के साथ किसी का नाम लिखे बिना निशाना साधा है।

कंगना ने की रावण की तारीफ

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है,  मैं गलत थी, वह रावण नहीं है। वह तो सबसे अच्छा राजा था दुनिया में सबसे अच्छा देश बनाया, महान ऐडमिनिस्ट्रेटर था, विद्वान था और वीणा बजाने वाला और अपनी प्रजा का राजा था, वह तो खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है। जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया, खून से तुम्हारे हाथ भी सने हैं।

बीजेपी का दावा हिंसा में टीएमसी का हाथ

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद वहां से हिंसा की खबरें आ रही हैं। भाजपा का दावा है कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं। बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि टीएमसी के जीतने के बाद 700 गावों में हिंसा हुई है।

कंगना के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने से खुश यूजर्स

कंगना रनौत का ट्व‍िटर अकाउंट मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है। माना जा रहा है कि बंगाल चुनाव पर‍िणाम में ममता बनर्जी पर की गई ट‍िप्पणी के बाद कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट पर ताला लगा दिया गया है। कंगना ने ट्वीट कर ममता बनर्जी के ल‍िए आपत्त‍िजनक शब्द का इस्तेमाल किया था। इसके बाद से ही यूजर्स कंगना को बुरा-भला कह रहे थे। अब ऑफिश‍ियल तौर पर कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

कंगना ने बंगाल चुनाव के पर‍िणाम के बाद स‍िलस‍िलेवार रूप से कई ट्व‍िट्स किए थे। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के ख‍िलाफ बयान दिए और ममता बनर्जी पर ट‍िप्पणी की थी। कंगना ने एक वीड‍ियो भी शेयर किया था जिसके मुताबिक टीएमसी चुनाव के बाद बीजेपी पार्टी की मह‍िलाओं के साथ मारपीट किया गया। हालांकि कंगना के इन ट्विट्स के बाद यूजर्स ने उन्हें हर तरफ से घेरा।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शेरनी’ बन दहाड़ेंगी विद्या बालन

मुंबईः विद्या बालन फिल्म शकुंतला देवी से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुकी हैं। शकुंतला देवी को रिलीज हुए एक साल पूरा होने वाला है। आगे पढ़ें »

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

ऊपर