फटी जींस पर दिया था ज्ञान, अब ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहनने पर ट्रोल हुईं कंगना रनौत

मुबंई : कंगना रनौत को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है। हालांकि कभी-कभी उनकी बेबाकी उन्हीं पर भारी भी पड़ जाती है। सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत अब इंस्टाग्राम पर ट्रोल हो रही हैं। कंगना रनौत ने अपनी फिल्म धड़क की रैप पार्टी से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनकी वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। ये एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती है। वहीं पिछले कुछ समय से कंगना कई मर्तबा विवादों में भी रही हैं। उनके भड़काऊ ट्वीट्स के चलते ट्विटर ने उनकी आईडी को बैन कर दिया था। भले ही उनकी ट्विटर आईडी बैन हो गई हो, पर ये अदाकारा इंस्टाग्राम जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। इसी कड़ी में कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि कंगना अक्सर दूसरों को कपड़ों पर नसीहत देती हैं और खुद ब्रालेट में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में कंगना काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इसे देखने के बाद कई यूजर्स कंगना को अपने निशाने पर ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, विदेश में जाते ही संस्कृति भूल गई? देश में आते ही धर्म, सभ्यता, रीति रिवाज का ज्ञान पढ़ाएंगी दीदी। एक ने लिखा- तुम तो दूसरों के पहनावे पर सवाल उठाती हो खुद क्या पहना हुआ है
कंगना की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पीछे की तरफ सनसेट नजर आ रहा है। इस दौरान कंगना ने व्हाइट कलर की ब्रालेट और पैंट को कैरी कर रखा है। इसके अलावा उन्होंने गोल्डन चैन को भी पहना हुआ है। तस्वीर में कंगना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में कंगना ने गालिब की एक शायरी को लिखा – “मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले।” कंगना के इस बोल्ड लुक को देखने के बाद कई लोग हैरान हैं। कई यूजर्स तस्वीर को देखने के बाद प्यार भरे रिएक्शन दे रहे हैं, तो कई उनसे खफा भी हैं। आपको बता दें कि कंगना रणौत अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ पर काम कर रही हैं, जिसकी हाल ही में शूटिंग पूरी हुई है। इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि का रोल प्ले करते नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर