भरी पार्टी में इस शख्स को बार-बार किस करती रहीं कंगना रनौत, देखें वीडियो

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी प्रोफेशनल फ्रंट में काफी बिजी हैं। एक्ट्रेस का काफी सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं साथ ही कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में कंगना पहली बार ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ होस्ट करती दिखाई दी थीं। कंगना का ये शो सुपरहिट साबित हुआ। अब कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

बार-बार किस करती दिखीं कंगना

 

सामने आए इस वीडियो में कंगना एक शख्स को बार बार किस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर ना सिर्फ फैंस हैरान हो रहे हैं बल्कि कंगना जिसपर यूं प्यार लुट रही हैं और जिसे किस कर रही हैं वो शख्स भी काफी शॉक्ड दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि लॉक अप के कंटेस्टेंट रहे शिवम सिंह हैं। कंगना और शिवम की ये बॉन्डिंग नेटिजंस का काफी पसंद आ रही है और अब इन दोनों का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना ने होस्ट की ग्रैंड पार्टी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि लॉक अप की ट्रॉफी जहां मुनव्वर फारूकी ने अपना नेम की तो वहीं लॉक अप में एक दूसरे लड़ते रहने वाले स्टार कंटेस्टेंट लॉक के बाहर इसके सक्सेस बैश और पार्टी में जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। शो के पहले सीजन को मिली अपार सफलता के कंगना और एकता कपूर ने मिलकर ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में तमाम सेलेब्स और सभी कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग :बड़ा बाजार में सोना व्यवसाई का फंदे से लटकता शव बरामद

कोलकाता : बड़ाबाजार में एक सोना व्यवसाई का दुकान से फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। घटना पोस्ता के कानू लाल लेन की आगे पढ़ें »

ऊपर