कंगना रनौत ने अब यह क्या कह दिया कि ट्रोलर्स बोले- लौट जा पीपल के पेड़ पर

मुम्बई : कंगना रनौत ट्विटर पर एक बार फिर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। शुक्रवार को कंगना रनौत ने ब्रिटेन की क्‍वीन एलिजाबेथ द्व‍ितीय और शाही परिवार में मचे घमासान को लेकर ट्वीट किया है। कंगना ने मेगन मार्कल के इंटरव्‍यू को लेकर क्‍वीन का सपोर्ट किया है। खास बात यह है इसी कीड़ी में एक यूजर को जवाब देते हुए उन्‍होंने महात्‍मा गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि गांधी जी भी बुरे पिता थे, उन्‍होंने भी कई बार अपनी पत्‍नी को घर से निकाला। लेकिन दुनिया उन्‍हें कुछ नहीं कहेगी, क्‍योंकि वह एक मर्द थे।

कंगना ने कहामैं ऐसे इंटरव्यूज नहीं देखती

कंगना रनौत ने शुक्रवार दोहपर दो ट्वीट्स किए। कंगना ने लिखा, ‘बीते कुछ दिनों से लोगों ने एक परिवार पर एकतरफा कहानी सुनकर खूब गॉसिप की, खूब जज किया, ऑनलाइन कीचड़ भी उछाला। मैंने कभी वह इंटरव्‍यू नहीं देखा है, क्‍योंकि सास बहू और साजिश जैसी चीजें मुझे उत्‍साहित नहीं करती हैं।’
क्वीनकी जमकर की तारीफ

कंगना ने अपने ट्वीट्स में आगे लिखा है, ‘मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि पूरे ग्‍लोब पर वह एकमात्र महिला शासक बची हुई हैं। संभव है कि वह एक आदर्श MIL / पत्नी / बहन नहीं हो सकती, लेकिन वह एक महान रानी है। उसने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया, किसी भी बेटे से बेहतर शाही मुकुट को बचाया। हम जीवन की रह भूमिका को पूर्णता के साथ नहीं निभा सकते हैं, भले ही हम उसके लिए पर्याप्त हों। उस रानी ने ताज बचा लिया। उसे रानी की तरह ही संन्यास लेने दो।’
कंगना बोलींगांधी जी मर्द थे इसलिए सभी ने माफ कर दिया

कगना ने अपने ट्वीट्स पर एक यूजर को जवाब देते हुए महात्मा गांधी का भी जिक्र कर दिया। कंगना ने लिखा, ‘महात्‍मा गांधी पर उनके ही बच्चों द्वारा बुरे पिता होने का आरोप लगाया गया था। ऐसे कई उल्लेख हैं कि वे अपनी पत्नी को घर का शौचालय साफ करने से मना करने पर घर से बाहर धकेल देते थे। वह एक महान नेता थे, जो एक महान पति नहीं हो सके। लेकिन दुनिया उन्‍हें माफ कर रही है, क्‍योंकि वह एक मर्द थे।’

मेगन ने शाही परिवार पर लगाए हैं गंभीर आरोप
कंगना का यह ट्वीट मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी के ओप्रा विन्‍फ्री के इंटरव्‍यू को लेकर हो रही बातों पर है। अपने इंटरव्‍यू में मेगन मार्कल ने शाही परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मेगन ने दावा किया है कि शाही परिवार नहीं चाहता था कि वह राजघराने की बहू बनें। उन्‍होंने यहां तक कहा है कि शाही परिवार के लोग इस बात से चिंतित थे कि उनका और प्रिंस का बच्‍चा काला पैदा होगा।
और फिर बुरी तरह ट्रोल हुईं कंगना रनौत

 

बहरहाल, कंगना रनौत के ताजा ट्वीट्स के बाद सोशल मीडिया पर वह एक बार फिर ट्रोल हो रही हैं। कोई उन्‍हें अपने काम से काम रखने की सलाह दे रहा है, तो कोई हद पार करते हुए कंगना को चुड़ैल बता रहा है। एक अन्‍य ने लिखा है कि अंग्रेजों से इतना प्‍यार क्‍यों है फर्जी क्‍वीन, आज भी इन्‍हें ही मालिक समझती हो।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मसूड़ों को न करें नजर अंदाज

मसूड़ों की तकलीफ एक आम समस्या है। बहुत सारे लोग इस तकलीफ से जूझते हैं पर समय पर इलाज नहीं करवाते क्योंकि वे दांतों की आगे पढ़ें »

घर के मेन गेट से खुलता है किस्मत का दरवाजा

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी भी घर के मुख्य द्वार यानी मेन गेट का खास महत्व होता है। मुख्य दरवाजे से ही आगे पढ़ें »

ऊपर