भक्ति में लीन कंगना रनौत, पहले लालबाग के राजा का दर्शन किया और अब!

kangana ranaut

नई दिल्ली : बॉलिवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों भगवान की भक्ति में लीन नजर आ रही है। बीते दिनों कंगना मुंबई के लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची थीं। उसके बाद गुजरात के द्वारका में भगवान श्री कृष्ण का दर्शन किया और अब प्रसिद्ध सोमनाथ के मंदिर में शिव के भक्त के रूप में नजर आ रही है।

ज्‍योतिर्लिंग की पूजा-अर्चना करते दिखी

कंगना शनिवार को सोमनाथ मंदिर में ज्‍योतिर्लिंग की पूजा-अर्चना करती हुई नजर आई। अभिनेत्री की बहन और उनकी पब्लिसिटी संभालने वाली रंगोली ने भगवान शिव की पूजा करते हुए कंगना की तस्वीरों के साथ कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं। रंगोली ने वीडियो और तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि यह कोई मोबाइल से शूट किया नहीं किया गया बल्कि यह मंदिर में लगे कैमरे से रिकार्ड किया हुआ है। बता दें कि सोमनाथ मंदिर के अंदर फोन या कैमरा वर्जित है।

जयललिता की बायोपिक की तैयारी में जुटी

कंगना ने अपने आने वाली नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। यह फिल्म जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ पर अधारित होगी। फिल्म के लिए कंगना खूब पसीना बहा रही हैं। इसमें वह अपनी भूमिका के लिए लगातार डांस क्लास जा रही हैं और तमिल भाषा भी सीख रही हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म में कंगना के चार किरदार है, जिसमें वो अलग-अलग रूप में दिखेंगी। कंगना के मेकओवर के लिए हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कोलिंस को हायर किया गया है। मालूम हो‌ कि फिल्म थलाइवी के अलावा कंगना फिल्म धाकड़ में नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के दो स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू, 50 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही अनुमति

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए दिल्ली में दो स्टेडियमों को खोल दिया है। जवाहरलाल नेहरू और आगे पढ़ें »

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

न्‍यूयार्क : कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर