कंगना ने की सीएम शिवराज से मुलाकात

बोलीं- पता चला आपको ‘मामा’ क्यों कहते हैं

मुम्बई : एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। वे इस समय भोपाल में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। अब क्योंकि वे भोपाल गई हैं, ऐसे में उनकी मुलाकात मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी हो गई है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर उस मुलाकात की कई सारी फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में धाकड़ की पूरी टीम शिवराज सिंह चौहान से मिलती दिख रही हैं। सभी खुश हैं और लंबी बातचीत देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। वे बता रही हैं कि सीएम शिवराज से मिलने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि आखिर क्यों वे ‘मामा’ कहे जाते हैं।
ट्वीट में कंगना लिखती हैं- धाकड़ की टीम ने शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। आज पता चला कि उन्हें प्यार से मामा जी क्यों कहते हैं, काफी विनम्र और प्रेरणादायक स्वभाव है। समय देने के लिए शुक्रिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनाव में 60 से 80 सीटों पर लड़ सकती है सिद्दकी की नयी पार्टी

फुरफरा शरीफ के पीरजादा बनाएंगे मुस्लिम, दलितों और आदिवासियों की पार्टी 21 को होगा नाम का ऐलान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने आगे पढ़ें »

सन्मार्ग वाद-संवाद ः पूर्वी भारत का सबसे बड़ा बौद्धिक मंथन आज

कोलकाता ः पूर्वी भारत के सबसे बड़े हिन्दी बौद्धिक मंथन 'सन्मार्ग वाद संवाद-2021' का आयोजन आज शनिवार यानी 16 जनवरी की शाम बीआरसी लॉन्स में आगे पढ़ें »

ऊपर