जयललिता की वायोपिक ‘थलाइवी’ की तैयारी में जुटी कंगना, वायरल हुई तस्वीरें

Kangana ranaut

नई दिल्ली : बॉलिवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों दिवंगत नेता जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की तैयारी में जुटी हुई हैं। बता दें कि कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं कर पाई ‌थी जैसी इनकी फिल्मों से फैंस आशा लगाए बैठे थे। इस बार वह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कड़ी मेहनत कर रही है। दरअसल इस फिल्‍म में जयललिता जैसा दिखने के लिए कंगना को प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद लेनी पड़ रही है। इसी लुक के टेस्‍ट के‍ लिए वह दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस रवाना हुई थी। कंगना का लुक टेस्ट हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कर रहे हैं। बता दें कि जैसन हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वेल और ब्लेड रनर 2049 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

कंगना की बहन और रंगोली ने शेयर की तस्वीरें

कंगना की दो तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिन्‍हें देखकर ही उनकी मेहनत का अंदाजा लगाया जा सकता है। कंगना की बहन और उनकी पब्लिसिस्‍ट रंगोली चंदेल ने उनकी इस मेकअप की तैयारी की दो तस्‍वीरें साझा की हैं। इन तस्‍वीरों में वह शांति से इस प्रक्रिया में बैठी नजर आ रही हैं। हालांकि उनके चेहरे पर लगे लेप को देखकर साफ है कि इस प्रक्रिया में उनके लिए सांस लेना भी कितना मुश्किल हो रहा होगा।

जयललिता की बायोपिक की तैयारी में जुटी कंगना

फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर कड़ी मेहनत कर रही है ‌कंगना जिसके लिए वो लगातार डांस क्लास जा रही हैं और तमिल भाषा भी सीख रही हैं। बता दें कि कंगना इस फिल्म में चार किरदार निभा रही हैं। इसमें वह फिल्म एक्ट्रेस से लेकर तमिलनाडु के सीएम बनने तक के रोल में नजर आएंगी। मालूम हो कि इस फिल्म की शूटिंग नवंबर महीने में मैसूर में होगी। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिन्दी तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो थलाइवी के अलावा कंगना फिल्म धाकड़ में नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘अम्फान’ से सबक लेकर आधारभूत संरचना को बेहतर करें, आपदा से निपटने पर ध्यान दें : एनडीआरएफ प्रमुख

कोलकाता : एनडीआरएफ के प्रमुख एस एन प्रधान ने कहा है कि पश्चिम बंगाल और ओडिशा के कुछ हिस्सों में तबाही मचाने वाले चक्रवात ‘अम्फान’ आगे पढ़ें »

रियल एस्टेट सेक्टर को बड़े पैकेज की जरूरत, पीएम को पत्र लिखकर रखी मांगें

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से चरमराई अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए भारत सरकार और आरबीआई ने औद्योगिक सेक्टर्स के लिए कई अहम् आगे पढ़ें »

ऊपर