जयललिता की वायोपिक ‘थलाइवी’ की तैयारी में जुटी कंगना, वायरल हुई तस्वीरें

Kangana ranaut

नई दिल्ली : बॉलिवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों दिवंगत नेता जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की तैयारी में जुटी हुई हैं। बता दें कि कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं कर पाई ‌थी जैसी इनकी फिल्मों से फैंस आशा लगाए बैठे थे। इस बार वह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कड़ी मेहनत कर रही है। दरअसल इस फिल्‍म में जयललिता जैसा दिखने के लिए कंगना को प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद लेनी पड़ रही है। इसी लुक के टेस्‍ट के‍ लिए वह दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस रवाना हुई थी। कंगना का लुक टेस्ट हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कर रहे हैं। बता दें कि जैसन हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वेल और ब्लेड रनर 2049 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

कंगना की बहन और रंगोली ने शेयर की तस्वीरें

कंगना की दो तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिन्‍हें देखकर ही उनकी मेहनत का अंदाजा लगाया जा सकता है। कंगना की बहन और उनकी पब्लिसिस्‍ट रंगोली चंदेल ने उनकी इस मेकअप की तैयारी की दो तस्‍वीरें साझा की हैं। इन तस्‍वीरों में वह शांति से इस प्रक्रिया में बैठी नजर आ रही हैं। हालांकि उनके चेहरे पर लगे लेप को देखकर साफ है कि इस प्रक्रिया में उनके लिए सांस लेना भी कितना मुश्किल हो रहा होगा।

जयललिता की बायोपिक की तैयारी में जुटी कंगना

फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर कड़ी मेहनत कर रही है ‌कंगना जिसके लिए वो लगातार डांस क्लास जा रही हैं और तमिल भाषा भी सीख रही हैं। बता दें कि कंगना इस फिल्म में चार किरदार निभा रही हैं। इसमें वह फिल्म एक्ट्रेस से लेकर तमिलनाडु के सीएम बनने तक के रोल में नजर आएंगी। मालूम हो कि इस फिल्म की शूटिंग नवंबर महीने में मैसूर में होगी। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिन्दी तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो थलाइवी के अलावा कंगना फिल्म धाकड़ में नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

नई दिल्ली : भारतीय रेलवे ने आमदनी बढ़ाने के लिए एक नई योजना की शुरुआत की है। रेलवे ने प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए ट्रेनों की आगे पढ़ें »

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

अकोला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महाराष्ट्र के अकोला में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि यह आगे पढ़ें »

ruhani

ईरानी राष्ट्रपति रूहानी बोले- अमेरिका ने हम पर प्रतिबंध लगाकर मानवता के खिलाफ अपराध किया

पूर्व पीएम और आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन के समय में ‘सबसे बुरे दौर में’ थी अर्थव्यवस्था: वित्तमंत्री

महिलाओ में बढ़ रहा है फॉरेस्ट फेशियल थेरेपी का क्रेज, जनिए क्या हैं फायदें

mexico

मैक्सिको में ड्रग्स तस्करों की गोलीबारी में एक जवान समेत 15 की मौत

abdulla

जम्मू-कश्‍मीर : फारूक अब्‍दुल्ला नजरबंद, बेटी साफिया को भी किया गया गिरफ्तार

chidambaram

आईएनएक्स केस में चिदंबरम से पूछताछ करने तिहाड़ पहुंची ईडी, दो घंटे बाद किया गिरफ्तार

अगले साल अच्छी रहेगी अर्थव्यवस्था : आईएमएफ रिपोर्ट

air

वायुसेना प्रमुख बोले- डीआरडीओ को पांचवीं पीढ़ी का लड़ाकू विमान बनाना जरूरी

ऊपर