काजोल ने पति अजय को 100वीं फिल्म की बधाई दी, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर

ajay

मुंबई : अभिनेता अजय देवगन ने बॉलीवुड में 100 फिल्में पूरी कर ली हैं। उनकी पत्नी और अभिनेत्री काजोल ने सोशल मीडिया पर अजय के फिल्मी सफर वाला एक खूबसूरत पोस्ट साझा किया। काजोल ने इंस्टाग्राम पर अजय की 100 फिल्मों के किरदारों से बनी उनकी अगली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ में उनकी एक तस्वीर साझा की। काजोल ने लिखा, ‘30 साल और 100 फिल्में। यह मौका बहुत खास है।

मुझे तुम पर गर्व है : काजोल

फूल और कांटे से लेकर जख्म, गोलमाल, शिवाय और अब तानाजी, हर फिल्म की रिलीज और हर किरदार के साथ मैंने तुम्हें बढ़ते हुए देखा है। मुझे तुम पर गर्व है और 100 फिल्में पूरी करने की बधाई। काजोल ने अजय के फिल्मी सफर वाला एक वीडियो भी साझा किया। अजय की फिल्मों के दृश्य साझा करते हुए काजल ने लिखा, ‘कहानियां हमें प्यार, दर्द, हंसी, जश्न, एहसास, विश्वास, सपनों से अवगत कराती हैं। 30 साल और 100 फिल्में और बहुत सारी कहानियां। अजय देवगन की 100 फिल्में।’

10 जनवरी को दर्शकों के सामने आएगी ‘तानाजी’

सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी अजय देवगन को इस सफर के लिए बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘मेरे दोस्त अजय देवगन को 100 फिल्में पूरी करने की शुभकामनाएं। एक साथ मोटरसाइकिलों पर सवार होकर…आपने एक लंबा सफर तय कर लिया है.. ऐसे ही बेहतरीन फिल्में देते रहीए। तानाजी के लिए शुभकामनाएं।’ अजय देवन के प्रोडक्शन हाउस एडीएफएल और भूषण कुमार के टी-सीरिज द्वारा निर्मित फिल्म ‘तानाजी’ का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। इस फिल्म में काजोल ने भी काम किया है और यह फिल्म 10 जनवरी को दर्शकों के सामने आएगी।

शेयर करें

One thought on “काजोल ने पति अजय को 100वीं फिल्म की बधाई दी, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर

Comments are closed.

मुख्य समाचार

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर