सेक्स क्लिप वायरल हुई तो रो पड़ीं ‘कच्चा बादाम गर्ल’, कभी पैसों के लिए…

मुंबईः ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस कर सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं मॉडल और एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा एक वायरल सेक्स क्लिप की वजह से विवादों में हैं। हालांकि, वे इस बात से इनकार कर रही हैं कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वही हैं। वैसे अंजलि के नाम पहले भी कई विवाद रह चुके हैं। फिर चाहे पैसों के लिए रशियन आदमी के साथ डांस करना हो या फिर रियलिटी शो ‘लॉकअप इंडिया’ के दौरान मुनव्वर फारूकी के साथ उनकी नजदीकियां। आइए नजर डालते हैं उनकी विवादित लव लाइफ पर…
इसी साल कंगना रनोट द्वारा होस्ट किए गए ‘लॉकअप इंडिया’ के एक एपिसोड में खुद अंजलि ने यह खुलासा किया था कि वे पैसों के लिए एक रशियन लड़के के साथ पार्टी कर चुकी हैं। अंजलि ने कहा था, “दिसंबर में मैं रूस गई थी और मैं सिंगल थी। मैं अपने होटल के रिसेप्शनिस्ट से अट्रैक्ट हो गई थी। मैंने उससे सैटरडे नाइट के लिए 5000 रूबल्स (लगभग 2737 रुपए) लिए। मैं पैसे चाहती थी और जब मैंने उससे मांगे तो उसने दे दिए। फिर हमने रात में मिलकर पार्टी की। मेरे कोई भी दोस्त इस बारे में नहीं जानते। मैं नहीं जानती कि मेरे पैरेंट्स इस बारे में कैसे रिएक्ट करेंगे। ‘लॉकअप इंडिया’ में अंजलि ने मुनव्वर फारूकी के प्रति अपनी भावनाएं भी व्यक्त की थीं। ज्यादातर समय वे साथ दिखाई देते थे। एक एपिसोड में अंजलि ने मुनव्वर को ‘आई लव यू’ भी बोला था। इससे मुनव्वर के चेहरे पर मुस्कराहट आ गई थी। उन्होंने कहा था, “तेरे दिमाग के डॉक्टर को बुलाता हूं।” इस पर अंजलि का जवाब था।, “मुझे इसकी जरूरत है।”
अंजलि पर ‘लॉकअप इंडिया’ में पब्लिसिटी के लिए मुनव्वर के साथ फर्जी लव स्टोरी बनाने का आरोप लगे थे। उनकी रोमांटिक बातों को नाटक करार दिया गया था। इस पर बात करते हुए अंजलि ने एक बातचीत में कहा था, “मैंने घर के अंदर अपने सभी इमोशन दिखा दिए। मैं गेम के किसी स्टार पर फेक नहीं थी। जब मैंने मुनव्वर के प्रति अपनी भावनाओं को एक्सेप्ट किया तो मैं पीछे नहीं हटी। मैं उस पर कायम रही।”
मुझे झूठ बोलकर क्या मिलता?

अंजलि ने आगे कहा था, “मुझे झूठ बोलकर क्या मिलता? मैंने इस बात की परवाह नहीं की कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे? जब तक आप असली हैं, तब तक लोग आपकी गलतियों को भी माफ कर देंगे। मैंने अपना खेल इसी आदर्श वाक्य के साथ खेला कि सच्चे रहो, ईमानदार रही और फर्जी मत बनो।” अंजलि ने लॉकअप के दौरान अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल के बारे में कुछ भी नहीं कहा था। लेकिन वहां से बाहर आने के बाद दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। चर्चा यहां तक है कि दोनों की सगाई हो चुकी है। लेकिन एक बातचीत में अंजलि ने इस बात से इनकार किया था। उन्होंने कहा था कि आकाश उनके लिए बेहद खास हैं और वे उनके दिन में स्पेशल जगह रखते हैं, लेकिन उन्होंने सगाई नहीं की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ट्वीट, शी जिनपिंग हुए हाउस अरेस्ट? की जाएगी जांच

चीन: चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को लेकर सोशल मीडिया पर तेजी से अफवाह फैल रही है कि उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है। आगे पढ़ें »

भाजपा की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को दी रिपोर्ट

कोलकाता : भाजपा की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को दी रिपोर्ट। कहा, नवान्न अभियान के दिन 750 लोग घायल हुए और आगे पढ़ें »

ऊपर