‘कच्चा बादाम’ फेम भुबन बड्याकर ने फिर से की शादी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: कच्चा बादाम फेम सिंगर भुबन बड्याकर नया धमाल लेकर आ गए हैं। भुबन ने शादी कर ली है। जी हां, ऐसा रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है। भुबन बड्याकर का नया सॉन्ग ‘होबे नाकी बू’ टाइम्स म्यूजिक बांग्ला पर रिलीज हो गया है। यह एक डांस नंबर है। इसे भुबन बड्याकर और केशब डे ने गाया है, केशब डे ने इसे संगीतबद्ध किया है और बादल पॉल ने लिखा है। म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री पायल मुखर्जी हैं और उन्हें भुबन और केशब के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है। संगीत वीडियो में भुबन फिर से शादी करेंगे। उनकी पत्नी अडुरी भी वीडियो का हिस्सा हैं। इस वीडियो को सौम्यजीत गांगुली ने डायरेक्ट किया है। कच्चा बादाम फेम भुबन बड्याकर ने कहा, ‘मैं अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

मुझे गाना गाने और म्यूजिक वीडियो की शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा लगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।’ केशब डे ने कहा, ‘गीत बहुत अच्छा निकला है, और मुझे भुबन बड्याकर के साथ गाने के कुछ हिस्सों को रैप करते हुए देखना अच्छा लगा। शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा। वीडियो में भुबन फिर से शादी कर रहे हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर