सतह से बॉलीवुड तक का सफर, हिमेश के साथ रानू ने रिकॉर्ड किया गाना

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के नदिया जिले की रहने वाली रानू मारिया मंडल (55) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर छाई हुई रानू कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी। उसके बाद उन्हें कई ऑफर्स आने लगे थे। हालही में हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी आने वाली नई फिल्‍म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में गाना गाने का ऑफर किया है। फिल्म का गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में रानू अपनी मैजिकल आवाज में गाना गाती दिखाई दे रही हैं। वहीं पास खड़े हिमेश उनका ये गाना सुनकर मुग्ध हुए जा रहे हैं। रानू, हिमेश को अपना गाना इंजॉय करते देख मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर हिमेश ने शेयर किया वी‌डियो

हिमेश रेशमिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें रानू हिमेश के साथ स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं। वहीं कुछ समय पहले किसी शख्स ने रानू को गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद रानू की किस्मत ही बदल गई। रानू ने बताया कि घर खर्च चलाने के लिए वह स्टेशन पर गाना गाकर कुछ पैसे कमा लेती हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं, लेकिन उन्हें कोई नहीं पूछता है। रानू के पति की मौत काफी साल पहले ही हो चुकी है। वर्तमान में वह अपनी मौसी के घर पर रहती हैं क्योंकि रानू के अलावा उनका और कोई नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

liquor

वैशाली में देसी शराब की 40 भट्ठी ध्वस्त, अंग्रेजी शराब बरामद

हाजीपुर : बिहार में वैशाली जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापामारी कर देसी शराब की 40 भट्ठियों को नष्ट करने के साथ आगे पढ़ें »

बिहार में 6437 चिकित्सकों की बहाली 31 मार्च तक हो जाएगी : मंगल पांडेय

पटना : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राज्य में चिकित्सकों की कमी को स्वीकार करते हुए शुक्रवार को विधानसभा में आश्वस्त किया कि आगे पढ़ें »

ऊपर