दयाबेन को लेकर जेठालाल बोले- दर्शक उनके बिना भी शो को कर रहे पसंद

मुंबईः टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को काफी पसंद किया जाता है। शो के हर किरदार को दर्शक काफी प्यार करते हैं। काफी समय से शो से दयाबेन गायब हैं। शो में दया बेन का किरदार दिशा वकानी निभाती थीं। हाल ही में खबर आई कि दिशा शो पर वापसी कर सकती हैं। दिलीप जोशी जो शो में जेठालाल का किरदार मिभाते हैं उन्होंने अब दिशा की वापसी की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि साल 2017 से दिशा मैटरनिटी ब्रेक पर गई थीं और तब से लेकर अब वह शो पर वापस नहीं आई हैं। दिलीप का कहना है कि दिशा शो में वापस आएंगी या नहीं ये तो सिर्फ प्रोडक्शन हाउस जानती है।
दिशा को लेकर क्या बोले दिलीप

दिलीप ने कहा, ‘वह वापस आ रही हैं या नहीं, ये तो प्रोडक्शन हाउस को ही पता है और मैं इसमे नहीं घुसना चाहता। हालांकि मैं इस बात को लेकर काफी खुश हूं कि दयाबेन के ना होने से भी दर्शकों ने शो को उतना ही प्यार दिया है।’
बता दें कि दिशा दूसरे बेबी की मां बनी हैं। साल 2017 में बेटी की मां बनने के बाद अब उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। दिशा के भाई और तारक मेहता शो में सुंदर लाल का किरदार निभा रहे मयूर वकानी ने इस बात को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा वह बहुत खुश हैं कि वह दूसरी बार मामा बन गए हैं।

प्रोड्यूसर ने कहा…
कुछ दिनों पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू में दयाबेन की वापसी पर कहा, दयाबेन वापस जरूर आने वाली है। मुझे नहीं पता कि दिशा वकानी, दया बेन बनकर आएंगी या और। हमारे दिशा जी के साथ अब भी अच्छे रिश्ते हैं। हम परिवार के जैसे हैं। लेकिन अब वह शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। सभी अपनी जिम्मेदारियों के साथ बिजी हो जाते हैं। हम सभी की पर्सनल लाइफ है तो वह वापस आएंगी या नहीं इस बारे में अभी मैं कमेंट नहीं कर सकता। लेकिन जो भी दिशा बेन या निशा बेन हो, आपको दया बेन जरूर मिलेंगी। हम अपने दर्शकों के लिए शो को और इंट्रेस्टिंग और एंटरटेनिंग बनाएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर