बीमारी के बाद उर्फी जावेद का कमबैक, रिवीलिंग ड्रेस में दिखाई अदाएं

नई दिल्ली : लो जी उर्फी जावेद वापस आ गई हैं! इस बार कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग ड्रेस में। कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती हुई थीं। दरअसल, उन्हें बुखार और उल्टियां लगी हुई थीं। बॉडी में डीहाइड्रेशन होने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। इन 3-4 दिन उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहीं, लेकिन नए स्टाइलिश आउटफिट्स और अपने फैशन सेंस से लोगों को लुभा नहीं पाईं। काम पर उर्फी के ब्रेक लग गया।
उर्फी ने ढाया रिवीलिंग आउटफिट में कहर
कोई बात नहीं, 3-4 दिन बाद उर्फी जावेद ने धमाकेदार वापसी कर ली है। रिवीलिंग ड्रेस में फैन्स को उर्फी जावेद ने हैरान कर डाला है। ब्रालेस आउटफिट को उर्फी ने बेहद ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है। इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें इस सिजलिंग आउटफिट में देखा जा सकता है। वायरिंग ब्रा और स्कर्ट के साथ उर्फी जावेद ने अपने लुक को बोहो शीक रखने की कोशिश की है। प्लेन पोनीटेल, सिल्वर हाई हील्स और नाक में नथ, उर्फी जावेद के लुक में चार चांद लगा रही है। बैकग्राउंड में एक प्लेन ब्राउन सोफा रखा है, जिसके आगे खड़े होकर उर्फी जावेद बालों को लहराते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं। न्यूड लिपस्टिक और मेकअप के तो क्या ही कहने।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

भौंकता रहा कुत्ता, पत्नी व बेटी को फावड़े से काटता रहा रिक्शा चालक, कांप उठे लोग

गाजियाबादः गाजियाबाद के सिहानी गांव के सद्दीकनगर में शुक्रवार सुबह करीब चार बजे रेखा पाल (35) और ताशू (14) की हत्या कर दी गई। आरोप आगे पढ़ें »

दुर्गा पूजा में कोलकाता नहीं आयेंगे शाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अब तक कहा जा रहा था कि भाजपा की दुर्गा पूजा का उद्घाटन करने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल आयेंगे। आगे पढ़ें »

ऊपर