करण जौहर की फिल्म में एकबार फिर नजर आ सकती है ये जोड़ी

मुंबईः अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर ने बॉलीवुड की दुनिया में एक साल पूरे कर लिये हैं। करण जौहर ने एक बार फिर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने का मन बनाया है। दरअसल, जाह्न्वी ने करण जौहर की फिल्‍म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था, इस फिल्‍म में उनके किरदार की काफी सराहना हुई थी, और प्रशंसकों ने भी फिल्म को काफी पसंद भी किया था। ‘धड़क’ में जाह्न्वी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार में नजर आये थे।
‌‌रोमांटिक थ्रिलर होगी फिल्म
सूत्रों के मुताबिक, करण जल्द ही ईशान और जाह्नवी के साथ एक और फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन ‘शैतान’ और ‘वजीर’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर बिजॉय नाम्बियार करेंगे।
बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं जाह्न्वी
जाह्नवी और ईशान आने वाले फिल्मों की बात करें तो इस वक्त जाह्न्वी वायु सेना पायलेट गुंजन शर्मा की बायोपिक शूट कर रही हैं। इसके अलावा वह राजकुमार राव की साथ फिल्म ‘रुही-अफ्जा’ की शूटिंग में भी काफी व्यस्‍त हैं। हालांकि, इसके अलावा भी उनके खाते में करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ भी है।
अनन्या पांडे के अपोजिट दिखेंगे ईशान
ईशान के काम की बात करें तो वे डायरेक्टर अली अब्बास जफर के प्रोडक्शन डेब्यू फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे। इस फिल्म में र्इशान के अपोजिट अनन्या पांडे नजर आयेंगी। सूत्रों के मुताबिक, ईशान संजय लीला भंसाली से भी एक प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा कर रहे हैं। बता दें कि ईशान ने बॉलीवुड की दुनिया में फिल्‍म ‘ बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से डेब्यू ‌किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

cricket

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया, 3-0 से किया क्लीनस्वीप

रांची : रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में मंगलवार को भारत ने शानदार आलराउंड प्रदर्शन के दम पर आगे पढ़ें »

dhankhad

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ बोले, ‘मैं राज्य सरकार के अधीन नहीं’

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में राज्य सरकार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच जारी तनातनी बढ़ती जा रही है। दरअसल इस विवाद आगे पढ़ें »

ऊपर