करण जौहर की फिल्म में एकबार फिर नजर आ सकती है ये जोड़ी

मुंबईः अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर ने बॉलीवुड की दुनिया में एक साल पूरे कर लिये हैं। करण जौहर ने एक बार फिर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने का मन बनाया है। दरअसल, जाह्न्वी ने करण जौहर की फिल्‍म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था, इस फिल्‍म में उनके किरदार की काफी सराहना हुई थी, और प्रशंसकों ने भी फिल्म को काफी पसंद भी किया था। ‘धड़क’ में जाह्न्वी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार में नजर आये थे।
‌‌रोमांटिक थ्रिलर होगी फिल्म
सूत्रों के मुताबिक, करण जल्द ही ईशान और जाह्नवी के साथ एक और फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन ‘शैतान’ और ‘वजीर’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर बिजॉय नाम्बियार करेंगे।
बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं जाह्न्वी
जाह्नवी और ईशान आने वाले फिल्मों की बात करें तो इस वक्त जाह्न्वी वायु सेना पायलेट गुंजन शर्मा की बायोपिक शूट कर रही हैं। इसके अलावा वह राजकुमार राव की साथ फिल्म ‘रुही-अफ्जा’ की शूटिंग में भी काफी व्यस्‍त हैं। हालांकि, इसके अलावा भी उनके खाते में करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ भी है।
अनन्या पांडे के अपोजिट दिखेंगे ईशान
ईशान के काम की बात करें तो वे डायरेक्टर अली अब्बास जफर के प्रोडक्शन डेब्यू फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे। इस फिल्म में र्इशान के अपोजिट अनन्या पांडे नजर आयेंगी। सूत्रों के मुताबिक, ईशान संजय लीला भंसाली से भी एक प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा कर रहे हैं। बता दें कि ईशान ने बॉलीवुड की दुनिया में फिल्‍म ‘ बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से डेब्यू ‌किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर