इवेंट में जाह्नवी कपूर ने पकड़ी उलटी किताब, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

jahanvi kapoor book lounching

नई दिल्ली : अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने दिल्ली में हुए एक बुक लॉन्च इवेंट में पहुंची। उन्होंने वहां एक बुक लॉन्च की लेकिन इस इवेंट की वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल बात यह है कि बुक लॉन्च के दौरान उन्होंने हिंदी की किताब को उल्टा पकड़ा हुआ था। इसके बाद उनकी तस्वीर वायरल हो गई।

इस बुक के लॉन्च में पहुंची थीं जाह्नवी

जाह्नवी दिल्ली में कॉलिंग सहमत बुक के लॉन्च में पहुंची थी। जाह्नवी लॉन्चिंग के दौरान किताब को उल्टा पकड़ कर खड़ी थी। जिसमें किताब का नाम नीचे और तस्वीर ऊपर की तरफ है। लेकिन जाह्नवी अपने में इतनी खोई थी कि किताब का कवर देखे बिना ही इसे थाम लिया और फोटोग्राफर्स के सामने पोज देने लगीं। वहीं उनके पास खड़े 2 अन्य ने उसी किताब को सीधा पकड़ा हुआ था।

इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल कर बोले यूजर्स

जाह्नवी की इस तस्वीर को एक यूजर्स ने किया इंटरनेट पर वायरल। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इसे खूब ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा ‘बुक उल्टी पकड़ी है।’ दूसरे यूजर ने लिखा ‘बुक लॉन्च इवेंट पर आईं हैं और बुक उल्टी पकड़ी हुई है।’ इतना ही नहीं एक अन्य ने लिखा ‘उल्टी बुक लॉन्च हो रही है।’

एक साथ 2 फिल्मों की कर रही हैं शूटिंग

जाह्नवी इस वक्त गुंजन सक्सेना की बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ और ‘रूही अफ्जा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दोनों फिल्मों के बाद वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की तैयारियों में लग जाएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

liquor

वैशाली में देसी शराब की 40 भट्ठी ध्वस्त, अंग्रेजी शराब बरामद

हाजीपुर : बिहार में वैशाली जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापामारी कर देसी शराब की 40 भट्ठियों को नष्ट करने के साथ आगे पढ़ें »

बिहार में 6437 चिकित्सकों की बहाली 31 मार्च तक हो जाएगी : मंगल पांडेय

पटना : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राज्य में चिकित्सकों की कमी को स्वीकार करते हुए शुक्रवार को विधानसभा में आश्वस्त किया कि आगे पढ़ें »

ऊपर