200 करोड़ की धोखाधड़ी केस में ईडी के सामने पेश नहीं हुईं जैकलीन

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय Enforcement Directorate (ED) के सामने पेश होना था। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने जैकलीन को पूछताछ के लिए समन भेजा था लेकिन एक्ट्रेस ईडी ऑफिस बयान दर्ज कराने के लिए शनिवार को नहीं पहुंचीं। 

ईडी के अधिकारियों ने जैकलीन को 25 सितंबर को दिल्ली ऑफिस में पेश होने को कहा था, लेक‍िन उनकी गैर मौजूदगी ने एक्ट्रेस पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि जैकलीन ने ईडी के अधिकारियों से पूछताछ को पोस्टपोन करने की अपील की थी या नहीं। इससे पहले ईडी ने इस केस के सिलसिले में जैकलीन का बयान 30 अगस्त को दर्ज किया था। सूत्रों के मुताबिक, ईडी ये जानने की कोशिश कर रही है कि क्या कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच पैसों की कोई लेन-देन हुई थी।

सुकेश चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ की जबरन वसूली का आरोप है। उसके खिलाफ 20 से ज्यादा रंगदारी के अन्य मामले दर्ज हैं। वो जेल के अंदर से भी एक रैकेट चला रहा है।

ईडी ने सुकेश की साथी लीना मारिया पॉल के घर पर छापा मारा था। पुलिस को इस केस में लीना के जुड़े होने का शक था। लीना ने कई फिल्मों में काम किया है। वे ज्यादातर मलयाली मूवीज में नजर आई हैं। वे जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे का हिस्सा थीं। इस केस में सुकेश के अलावा उनकी पत्नी, 4 अन्य साथी और कुछ जेल के अधिकारियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

वहीं बात करें जैकलीन के वर्कफ्रंट की तों, वे आजकल म्यूजिक वीडियोज में ज्यादा नजर आती हैं। पिछले दिनों आया उनका गाना पानी पानी जबरदस्त हिट हुआ था। जैकलीन की हालिया रिलीज फिल्म भूत पुलिस है। इसमें सैफ अली खान, यामी गौतम भी अहम रोल में दिखे थे। जैकलीन की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

ऊपर