200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को राहत, मिली जमानत

नई दिल्ली : 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत मिल गई है। पटियाला हाउस कोर्ट ने मंगलवार को अभिनेत्री को 2 लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि में एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर जमानत दी है। 10 नवंबर को कोर्ट में जैकलीन की जमानत पर बहस होने के बाद फैसले को सुरक्षित रख लिया गया था। वहीं, अब अभिनेत्री को सर्शत जमानत दे दी गई है। इस मामले में अभिनेत्री अंतरिम जमानत पर बेल पर थीं।
ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपना नाम जुड़ने के बाद से ही जैकलीन मुश्किल में आ गई थीं। प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी चार्जशीट में अभिनेत्री को आरोपी बनाया था। वहीं, अभिनेत्री से कई बार सुकेश से मिले महंगे गिफ्ट को लेकर पूछताछ भी की गई। इसके बाद से ही एक्ट्रेस अंतरिम जमानत पर थीं। लेकिन 11 नवंबर को हुई सुनवाई में ईडी ने इसका यह कहते हुए विरोध किया था कि जैकलीन सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं या विदेश भाग सकती हैं।
ईडी ने जैकलीन की जमानत का विरोध करते हुए कहा था कि अभिनेत्री ने 7.14 करोड़ रुपये उड़ा दिए हैं और उनके पास विदेश भागने के पर्याप्त पैसे थे। ऐसे में उन्हें जमानत नहीं दी जानी चाहिए। वहीं, जैकलीन ने ईडी द्वारा उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था। कोर्ट ने जैकलीन को विदेश जाने की छूट दी थी कि वह कोर्ट से इजाजत लेकर विदेश जा सकती हैं। वहीं, अब पटियाला कोर्ट की ओर से जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ी राहत मिल गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पार्टी कार्यकर्ताओं का पीएम मोदी ने किया अभिवादन, दे​खिए वीडियो

नई दिल्ली : बीजेपी मुख्यालय में गुजरात की प्रचंड जीत का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहां पहुंच गए आगे पढ़ें »

रिकॉर्ड जीत पर बोले पीएम मोदी- थैंक्यू गुजरात

नई दिल्ली : गुजरात में रिकॉर्ड जीत के बाद जनता को धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-थैंक्यू गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर आगे पढ़ें »

ऊपर