आज भी ईडी के सामने पेश नहीं हुईं जैकलीन फर्नांडीज

नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में प्रवर्तवन निदेशालय (ईडी) ने फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को समन भेजा है। एजेंसी ने उन्हें सोमवार 18 अक्टूबर को दिल्ली दफ्तर में पेश होने को कहा है। जैकलीन को आज ईडी के सामने बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना था, हालांकि वो निजी कारणों की वजह से पेश नहीं हो सकीं। ईडी कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के विरूद्ध चल रही मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में जैकलीन फर्नांडीज़ से सवाल जवाब करना चाहती है। इस मामले में जैकलीन एक बार अगस्त में ईडी के सामने पेश हुई थीं और धनशोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत अपना बयान दर्ज कराया था। समझा जाता है कि अब ईडी जैकलीन का चंद्रशेखर और उनकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के साथ आमना-सामना कराना चाहती है। अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में जांच एजेंसी पैसे के लेन देन को समझना चाहती है जिसका कथित रूप से संबंध फर्नांडीज से है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर