चलते-चलते खुल गए जैकलीन के कपड़े, सोनम ने संभाला

मुम्बई : फैशन के मामले में बीटाउन की हसीनाएं काफी आगे रहती हैं। उनके पास तो ऐसे-ऐसे लेबल के कपड़े होते हैं, जिनके आम लोगों ने नाम तक न सुने हों। रेड कार्पेट पर तो इन हसीनाओं का जलवा ही अलग दिखता है। स्टाइल के मामले में एक-दूसरे से कम्पीट करने वाली ये हसीनाएं रेड कार्पेट के लिए खासतौर पर आउटफिट्स डिजाइन करवाती हैं, ताकि फिटिंग से लेकर सबकुछ एकदम परफेक्ट रहे। हालांकि, बावजूद इसके वे कभी-कभी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो ही जाती हैं। ऐसा ही जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी हो चुका है।

जैकलीन एक अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनी थीं। इसके लिए उन्होंने अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करने वाली आउटफिट चुनी थी। अदाकारा को रेड कार्पेट पर ब्लैक कलर की स्किनफिट ड्रेस में देखा गया था। इस अटायर में ओपेक ऐंड सी-थ्रू मटीरियल, दोनों का इस्तेमाल किया गया था, जो मिलकर टीजिंग इफेक्ट क्रिएट कर रहे थे।

दिखने में परफेक्ट था लुक

ऐक्ट्रेस की इस आउटफिट में जूल नेकलाइन थी। स्ट्रेटकट ड्रेस में फ्रंट पर सैटन बेस्ड मटीरियल का यूज किया गया था और साइड्स में उसके ऊपर शीयर फैब्रिक स्टिच्ड था। इसके साथ सीक्वन वर्क भी ड्रेस पर देखा जा सकता था, जो ब्लिंग एलिमेंट ऐड कर रहा था। जैकलीन ने इस लुक को ब्लैक हाई हील्स और गोल्डन ईयररिंग्स के साथ परफेक्ट फिनिश दिया था। हालांकि, इस परफेक्शन के बीच उन्हें एहसास ही नहीं हुआ कि उनकी ड्रेस में दिए गए पीछे के बटन्स ओपन हो गए हैं।

सोनम ने यूं बचाया

जैकलीन की अच्छी दोस्त सोनम कपूर जब वहां पहुंचीं और उन्होंने अदाकारा को हग किया, तब उनकी नजर ओपन बटन्स पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने जिस तरह से सिचुएशन को संभाला वह वाकई में तारीफ के काबिल है। सोनम ने जैकलीन का नर्वस किए बगैर सीधे बटन्स लगाना शुरू कर दिए और मीडिया की ओर फनी फेस बनाए, ताकि ये मोमेंट ज्यादा सीरियस बनकर कैमरे में कैप्चर न हो जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव

कोलकाताः चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी है। इसमें 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव का ऐलान किया जा रहा है। मुख्य चुनाव आयुक्त आगे पढ़ें »

बंगाल में कितने चरणों में चुनाव, यहां पढ़ें डिटेल्स

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में चुनाव की घोषणा होने वाली है। चुनाव आयोग ने बताया कि पश्चिम बंगाल में एक लाख से ज्यादा मतदान केंद्रों पर आगे पढ़ें »

ऊपर