इस फिल्म में पहली बार साथ दिखेंगे जैकी और टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी-3’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म जानकारों की माने तो इस फिल्म के कई दृश्यों की शूटिंग विदेशों में की गई है और कई दृश्यों को भारत के विभिन्न शहरों में शूट किया गया है। खास बात ये है कि टाइगर ने जब से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की तब से ही उनके फैंस उनको अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ एक ही फिल्म में देखना चाहते हैं। अब फैन्स का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि खबरें आ रही हैं कि जैकी श्रॉफ और टाइगर एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम बागी -3 है, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है और हाल ही में यह शेड्यूल जयपुर में पूरा हुआ है। अपनी फिल्मों में एक्शन के कारण लोगों के लिए खास बन चुके टाइगर जल्द ही पिता जैकी श्रॉफ के साथ दिखाई देंगे, जो काफी दिलचस्प होगा।

 फिल्म में ये रिश्ता निभाते दिखेंगे जैकी और टाइगर

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर और जैकी एक साथ नजर आएंगे और खास बात यह है कि जैकी श्रॉफ टाइगर के पिता का ही किरदार पर्दे पर भी निभाएंगे। फिल्म निर्माताओं ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जैकी का रोल कैमियो होगा। वे पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में टाइगर और रितेश देशमुख के ऑनस्क्रीन पिता का रोल निभाएंगे। जैकी ने बुधवार से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी। इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं, जिनकी वजह से के जैकी ने बागी-3 के लिए हां कहा। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म सीरीज की पहली फिल्म में, श्रद्धा ने नायिका की भूमिका निभाई थी। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर तले निर्मित फिल्म अहमद खान द्वारा निर्देशित है। उन्होंने बागी सीरीज की दूसरी फिल्म का भी निर्देशन किया।

6 मार्च 2020 को रिलीज होगी ये फिल्‍म

बता दें कि बागी मार्च की शुरुआत में रिलीज होने वाली है और यह बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म के लिए टाइगर सर्दियो में कड़ाके की ठंड में शर्टलेस नजर आ रहे है। बागी-3 की रिलीज की तारीख 6 मार्च 2020 निर्धारित की गई है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि जैकी और टाइगर पर्दे पर किस तरह नजर आएंगे और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप में भारतीय महिला पहलवानों का दबदबा, तीन स्वर्ण झटके

नयी दिल्ली : दिव्या काकरान, सरिता मोर और पिंकी ने गुरूवार को यहां अपने वजन वर्गों में स्वर्ण पदक अपने नाम किये जिससे भारत ने आगे पढ़ें »

टी20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभियान का आगाज करेगी भारतीय महिला टीम

सिडनी : पहली आईसीसी ट्राफी जीतने के सपने संजोने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप के शुरूआती मैच में शुक्रवार को आस्ट्रेलियाई चुनौती आगे पढ़ें »

ऊपर