कार एक्सीडेंट में गई अभिनेत्री की जान

गोवाः मराठी की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे और उनके दोस्त शुभम देगडे का कार हादसे में निधन हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा के बागा-कलंगुट में दोनों कार हादसे के शिकार हो गए। 20 सितंबर को हुए कार हादसे में उनकी गाड़ी खाई में गिर गई, जिससे ईश्वरी और उनके दोस्त का निधन हो गया। उनके निधन की खबर से उनके चाहने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह ईश्वरी और उनके दोस्त शुभम गोवा के बागा-कलंगुट पुल से जा रहे थे, तभी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार खाई में जा गिरी। हादसे के दौरान कार का सेंट्रल लॉक बंद था, जिसके कारण दोनों गाड़ी से बाहर नहीं निकल सके और दोनों के नाक और मुंह में पानी भर जाने के कारण उनकी मौत हो गई। ईश्वरी देशपांडे मराठी की जानी मानी एक्ट्रेस थीं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। मराठी के साथ-साथ उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में उन्होंने हिंदी और मराठी फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर