क्या हार्ट अटैक ही है सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत की वजह या…

नई दिल्ली : मशहूर ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात में सोने से पहले दवाई ली थी और वह सुबह सोकर नहीं उठ पाए। फिलहाल दवाई के बारे में जानकारी नहीं मिली है। सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर डॉ. निरंजन ने जांच कर उन्हें डेथ बिफोर अराइवल घोष‍ित कर दिया।

‘बिग बॉस 13’ के रनर अप रहे आसिम रियाज और हिंदुस्तानी भाऊ कूपर अस्पताल पहुंचे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम 3 डॉक्टर का पैनल करेगा। उनका पूरा पोस्टमार्टम कैमरे की निगरानी में होगी। कूपर अस्पताल के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। लोग पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। अभी ये नहीं कहा जा सकता है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट कब तक आएगी। सिद्धार्थ शुक्ला का शव मुंबई के कूपर अस्पताल में है। डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे अस्पताल पहुंचे थे। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की निधन की जानकारी मिलते ही उनके घर पर मुंबई की ओशिवारा पुलिस पहुंची है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किशोरों के खिलाफ होने वाले अपराध रोकेगी कोलकाता पुलिस की विशेष टीम

ज्वाइंट सीपी क्राइम के अधीन काम करेगी विशेष टीम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में साइबर क्राइम रोकने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से पहले ही आगे पढ़ें »

ऊपर