क्‍या रूपाली गांगुली के कारण ‘अनुपमा’ छोड़ रहे हैं गौरव खन्‍ना? जानिए…

मुंबईः टीवी की दुनिया के नंबर-1 शो ‘अनुपमा’ के सेट पर क्‍या वाकई कुछ गड़बड़ चल रही है? ऐसा इसलिए कि पहले जहां शो के लीड सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली के बीच अनबन की खबरों ने सुर्ख‍ियां बटोरी थीं, वहीं अब गौरव खन्‍ना के शो छोड़ने को लेकर खबरें आ रही हैं। सुधांशु शो में वनराज की भूमिका में हैं, जबकि रूपाली ‘अनुपमा’ बनी हैं। गौरव खन्‍ना शो में अनुज के किरदार में नजर आ रहे हैं। तीनों ही किरदारों को दर्शकों का खूब सारा प्‍यार मिल रहा है। ऐसे में गौरव के शो छोड़ने की खबर फैंस के लिए चौंकाने वाली है। दिलचस्‍प बात यह है कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव खन्‍ना के शो छोड़ने की वजह रूपाली गांगुली को बताया जा रहा है! जाहिर यह फैंस के लिए शॉकिंग है।
इंस्‍टाग्राम लाइव के दौरान कही थी ये बात

रूपाली और गौरव ऑफस्‍क्रीन एक-दूसरे के अच्‍छे दोस्‍त बताए जाते हैं। लेकिन इसी बीच ये दोनों ही ऐक्‍टर्स इंस्‍टाग्राम पर लाइव गए थे। इसी दौरान इन्‍होंने इशारों-इशारों में यह कहा कि गौरव शो क्‍व‍िट कर रहे हैं। फैंस इस खबर से निराश हो गए। लेकिन वीडियो को यदि अंत तक देखें तो साफ जाहिर हो जाता है कि दोनों एक-दूसरे की ख‍िंचाई कर रहे थे। यानी पक्‍की बात यह है कि गौरव खन्‍ना शो क्‍व‍िट नहीं कर रहे हैं।
सीरियल के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो इसमें अनुज और अनुपमां बिजनस पार्टनर हैं। अनुपमां ने वनराज से तलाक ले लिया है। वनराज ने काव्‍या से शादी कर ली है और दोनों शाह परिवार के साथ ही रहते हैं।

गौरव ने बांधे रूपाली के तारीफ के पुलगौरव खन्‍ना ने रूपाली के साथ काम करने के एक्‍सपीरियंस को लेकर ‘स्‍पॉटबॉय’ से बातचीत में कहा, ‘रूपाली के साथ काम करना एक शानदार अनुभव है, क्‍योंकि एक परफॉर्मर के तौर पर मैं उन्‍हें बहुत पसंद करता हूं। खासकर ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ मेरा फेवरिट शो रहा है। मैंने उन्‍हें बताया कि मुझे उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत पसंद है। वह शुरुआत से ही मेरे प्रति बहुत सर्पोटिव रही हैं। मुझे खुशी है कि मेरे पास ऐसी को-ऐक्‍ट्रेस है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता समेत इन जगहों पर आज और कल…

आज व कल कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में बारिश की चेतावनी कोलकाता : कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में आज से बारिश होने की संभावना है। मौसम आगे पढ़ें »

बेहद रिस्की-रिवीलिंग आउटफिट में घूमने निकलीं हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

सेक्स के दौरान पत्नी की इन 7 हरकतों के दीवाने हो जाते हैं पति

अक्षय-आमिर की फिल्मों को देखने नहीं आ रहे दर्शक, थिएटरों ने उठाया बड़ा कदम

अब जेल में ये काम करेंगे पार्थ चटर्जी ताकि…

कहीं जदयू-भाजपा की तरह न हो महागठबंधन का हाल…

सलमान रुश्दी की एक आंख की रोशनी जा सकती है, लिवर भी हुआ खराब

गाड़ी टच होने पर ई-रिक्शा वाले को महिला ने 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़

स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा, 2 साल बाद समारोह में शामिल होंगे दर्शक

ऊपर