इरफान खान को याद कर सुतापा ने बताया, क्या हुआ था एक्टर के निधन से एक रात पहले

मुंबईः बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर इरफान खान बीते साल 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। एक्टर के परिवार वाले और फैंस उन्हें आज भी बहुत याद करते हैं। एक्टर की पहली पुण्यतिथि पर उनकी पत्नी सुतापा ने उन्हें याद किया। सुतापा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि एक्टर के निधन से एक रात पहले क्या हुआ था साथ ही अपनी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिनों को याद किया है। 28 अप्रैल की रात को याद करते हुए सुतापा ने एक पोस्ट शेयर किया है।

उन्होंने लिखा- बीते साल इस दिन रात को मैं और मेरे दोस्त तुम्हारे लिए गाना गा रहे थे। तुम्हारे सारे फेवरेट गाने। वहां मौजूद नर्स हमे अजीब तरह से देख रही थीं क्योंकि उन्होंने हमेशा मुश्किल समय में लोगों को भगवान का नाम लेते हुए लोगों को देखा है लेकिन यह मैं तुम्हारे लिए बीते दो सालों से सुबह, शाम और रात को पहले ही कर चुकी थी। मैं चाहती थी कि तुम अच्छी यादों के साथ जाओ तो हम गाना गा रहे थे। अगले दिन तुम हमे छोड़कर अगले स्टेशन की तरफ चले गए थे। मुझे उम्मीद है तुम्हे पता था मेरे बिना तुम्हे कहां जाना है।

यहां देखिए सुतापा सिकदर का पोस्ट:

सुतापा ने आगे लिखा- 363 दिन 8712 घंटे। जब हर एक सेकेंड को गिन रही थी। कैसे यह समय का समुद्र निकल गया। आगे उन्होंने बताया कि कैसे 29 अप्रैल 2020 को 11:11 मिनट पर उनकी घड़ी रुक गई थी। इरफान उस समय दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे।

इरफान के निधन के बाद ऐसे कटे सुतापा के दिन

इरफान के इस दुनिया को छोड़कर चले जाने के बाद सुतापा के दिन कैसे बीते उसे याद करते हुए उन्होंने कहा- इसके साथ ही मेरे ऊपर कई जिम्मेदारियां आ गई थीं साथ ही अपना नाम बदलने के साथ। उन्होंने बताया एक्टर के निधन के बाद उनके लिए अपना नाम बदलना कितना मुश्किल था। उन्होंने लिखा- मेरी अंगुलियां रुक गई थीं कैसे मैं अपने नाम से उनका नाम हटाकर सुतापा बनाया। मैं साइन नहीं कर पा रही थी मैंने एक दिन का ब्रेक लिया और ये नाम की बात मेरे दिमाग में चलती रहीं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चीन ही नहीं 26 देशों में विग और ब्यूटी प्रोडक्ट के लिए बालों की तस्करी हो रही है बंगाल से

बांग्लादेश होते हुए चीन पहुंचाया जा रहा है कोलकाता : सीमाई इलाकों में इन दिनों बालों की तस्करी के कई मामले सामने आये हैं। बीएसएफ सूत्रों आगे पढ़ें »

न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी मामले में फरार अमृत राज गिरफ्तार

लखनऊ से पकड़ा गया अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी कांड में पुलिस ने फरार अभियुक्त अमृत राज उर्फ नारायण को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर