Aamir Khan का बेटा कहने पर इरा खान ने जताई आपत्ति

मुम्बई : आमिर खान की बेटी इरा खान भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी पॉपुलैरिटी भी किसी एक्ट्रेस की तरह ही है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फैन से बातचीत के दौरान बेटे और बेटी जैसे “लिंगभेद संज्ञाओं” के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई है।
एक इंटरनेट यूजर ने इरा खान को “आमिर खान का बेटा” कहा था, जिसके जवाब ने उन्होंने ये प्रतिक्रिया दी। इरा खान अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ बातचीत करती हैं। वह ज्यादातर मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर चर्चा करती हैं, और फैंस को अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताती हैं। हालांकि, जब भी कोई उन पर ऑनलाइन अटैक करता है, तो वह अपनी परिवपक्वता का भी दिखाती हैं।
लैंगिक संज्ञाए ठीक नहीं
इरा खान सोमवार शाम को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी खुद की तस्वीर शेयर की और अपने फॉलोअर्स से पूछा, “मुझे पूरा यकीन नहीं है कि मैं खुद के साथ क्या करूं। और आपको?” एक इंस्टाग्राम यूजर ने तब उन्हें लिखा, “आप तो आमिर खान सर के बेटे हो ना?” इरा ने तुरंत जवाब दिया, “मैं उनकी बेटी हूं लेकिन ये ‘लिंगभेद संज्ञाएं’ क्यों दी है?”
ऑफ कैमरा काम करना पसंद
बता दें कि इरा खान पहले ही कह चुकी हैं कि उनका अपने पिता आमिर खान की तरह एक्टर बनने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने साल 2019 में ‘यूरिपेड्स मेडिया’ नामक एक नाटक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। इसमें हेज़ल कीच मुख्य भूमिका में थीं। उनका कहना है कि उन्हें ऑफ कैमरा ही काम करना पसंद है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

5000 हेल्थ अस्टिटेंट को दी जाएगी मरीजों की देखभाल की ट्रेनिंग : केजरीवाल

नई दिल्ली : राज्यों ने जानलेवा कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में दिल्ली सरकार भी आगे पढ़ें »

वेट कंट्रोल के साथ आपके मन को शांत रखती हैं ये पांच छोटी-छोटी बातें

कोलकाताः मन अशांत रहने का असर हमारे खाने-पीने की आदतों पर भी पड़ता है। मौजूदा समय में जिस तरह दुनिया अस्त-व्यस्तता से गुजर रही है, उसकी आगे पढ़ें »

ऊपर