Indian Idol 12: मेकर्स ने एक साथ कई कंटेस्टेंट्स को भेजा घर, जानिए क्या है मामला

indian-idol-12-contestants-including-pawandeep-rajan-and-arunita-kanjilal-sent-home-for-this-reason

मुंबईः तकरीबन 3 महीने तक दमन में शूटिंग करने के बाद रियलिटी टीवी शो ‘इंडियन आइडल’ की टीम वापस मुंबई आ गई हैञ शो के मेकर्स ने इस सीजन के कंटेस्टेंट्स को एक और बड़ा सरप्राइज दे डाला है। पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, शन्मुखप्रिया, निहाल तउरो, आशीष कुलकर्णी, मोहम्मद दानिश और सायली काम्बले को मेकर्स ने वापस उनके घर भेज दिया है।

क्यों घर भेजे गए कंटेस्टेंट?
अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि इतने सारे दिग्गज कंटेस्टेंट्स को मेकर्स ने एक साथ एविक्ट कर दिया है तो ऐसा नहीं है। दरअसल मेकर्स की कंटेस्टेंट्स को घर भेजने की रणनीति काफी दिलचस्प है क्योंकि शो अब तेजी से फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और इंडियन आइडल हमेशा ही अपनी टीआरपी को लेकर काफी सीरियस रहा है तो इस बार मेकर्स ने एक मास्टर शॉट खेला है।

वोट के लिए करेंगे अपील
शो के सभी दिग्गज कंटेस्टेंट्स को उनके घर भेजने के पीछे मेकर्स की रणनीति ये है कि सभी खिलाड़ी घर जाकर अपने होमटाउन में लोगों को एंटरटेन करेंगे। ये सभी सिंगर अपने-अपने जिलों और राज्यों में घूम-घूमकर लोगों के साथ लिंक बनाएंगे और उन्हें वोट करने के लिए अपील करेंगे। इस तरह अब ज्यादा वोट हासिल करने की लड़ाई सिर्फ स्क्रीन तक नहीं रह गई है।

लोकल्स को करना होगा इंप्रेस
बल्कि इस बार मुकाबला सीधे ग्राउंड जीरो पर है। कंटेस्टेंट्स को अपने लोकल लोगों को अपनी परफॉर्मेंस से इंप्रेस करके उन्हें वोट करने के लिए प्रेरित करना है। इतना ही नहीं ये कंटेस्टेंट जो भी गतिविधियां करेंगे वो आपको इनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी लगातार देखने को मिलती रहेंगी तो इस तरह न सिर्फ देश भर की ऑडियंस के लिए बल्कि कंटेस्टेंट्स के लिए भी कॉम्पटीशन काफी इंट्रेस्टिंग हो गया है।

सुरों के साथ वोटों की जंग
घर लौटने पर कंटेस्टेंट पवनदीप ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। इसी तरह अन्य कंटेस्टेंट्स ने भी अपने-अपने स्तर पर कोशिशों का सिलसिला तेज कर दिया है। अब देखना होगा कि सुरों के साथ ग्राउंड जीरो पर चल रही वोटों की जंग में कौन किस पर भारी पड़ता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक दिन में कोविड से 10 की मौत, 662 नए मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में एक दिन में कोरोना वायरस के संक्रमण से 10 की मौत हो गई। इसके अलावा 662 नए मामले सामने आए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर