भारतीय फिल्में ‘फायर इन द माउंटेंस’ और ‘राइटिंग विथ फायर’ सनडांस फिल्म में होंगी प्रदर्शित

मुंबई : फिल्म निर्माता अजीतपाल सिंह की ‘फायर इन द माउंटेंस’ और रिंटु थॉमस-सुष्मित घोष की ‘राइटिंग विथ फायर’ नामक दो भारतीय फिल्में सनडांस फिल्म समारोह 2021 के लिए चुनी गई हैं। आयोजकों ने बुधवार को यह घोषणा की। 28 जनवरी से 3 फरवरी तक आयोजित होने वाले इस महोत्सव को सनडांस ऑर्गनाइजेशन नाम की गैर-लाभकारी संस्था द्वारा आयोजित किया जाता है जो स्वतंत्र कलाकारों को खोजकर उनका समर्थन करती है, और उनका काम दर्शकों के सामने लाती है। सिंह की पहली फिल्म ‘फायर इन द माउंटेंस’ को वर्ल्ड सिनेमा ड्रामेटिक कम्पीटिशन में प्रस्तुत किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में नए विचारों वाली 10 फीचर फिल्में हिस्सा लेंगी। इस पारिवारिक फिल्म की कहानी एक मां के इर्द गिर्द घूमती है जो सूदूर पहाड़ी गांव में व्हीलचेयर पर बैठे अपने दिव्यांग बेटे को इलाज के लिए ले जाने के मकसद से एक सड़क बनवाना चाहती है और इस हेतु पैसे बचा रही है, लेकिन उसके पति को लगता है कि पूजापाठ ही इसका समाधान है। थॉमस और घोष की पहली फिल्म ‘राइटिंग विथ फायर’ को ‘वर्ल्ड सिनेमा डॉक्यूमेंट्री कॉम्पीटिशन’ में दिखाया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

किसान कानूनों के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में प्रस्‍ताव पास

भाजपा विधायकों ने किया वॉकआउट  कोलकाता : किसान बिलों को लेकर दिल्‍ली से पश्चिम बंगाल तक हंगामा मचा हुआ है। एक तरफ जहां देश भर के आगे पढ़ें »

‘पंजाब केसरी’ लाला लाजपत राय को सीएम सोरेन ने किया नमन

रांची : स्वतंत्रता संग्राम सेनानी लाला लाजपत राय की 28 जनवरी गुरुवार को देश भर में जयंती मनाई जा रही है। इस अवसर पर झारखंड आगे पढ़ें »

ऊपर