अमेरिकाज गॉट टैलेंट के फाइनल में पहुंचा इंडियन डांस ग्रुप

V Unbeatable dance group

नई दिल्ली : अमेरिकाज गॉट टैलेंट शो के फाइनल में भारतीय डांस ग्रुप ‘वी अनबीटेबल’ ने जगह बना ली है। मुंबई के इस डांस ग्रुप ने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से अमेरिकाज गॉट टैलेंट शो के जजों को खुश करने के बाद यह स्‍थान हासिल किया है। इस शो में ‘वी अनबीटेबल’ ने रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की फिल्म गुंडे के गाने जश्न-ए-इश्का पर परफॉर्म किया था। इस जबरदस्त प्रदर्शन ने शो के जजों के साथ-साथ सभी दर्शकों का दिल भी जीत लिया।

जजों से मिली उत्साहपूर्ण स्वागत
‘वी अनबीटेबल’ को अपनी इस जबरदस्त नृत्य प्रदर्शन से शो के जज जुलिआना हफ, गैब्रिएला यूनियन और होवी मंडल से उत्साह पूर्ण स्वागत मिली और इसी के साथ ही इस हिप हॉप डांस क्रू ने अपने सपने को साकार करने की ओर आखिरी कदम बढ़ा दिया है।

पहले भी जाजों को कर चुके खुश
ऐसा पहली बार नहीं है जब इस डांस ग्रुप के प्रदर्शन पर खुश होकर जजों ने इनका उत्साह पूर्ण स्वागत किया हो। बल्कि इससे पहले भी सेमीफाइनल एक्ट के जरिये ‘वी अनबीटेबल’ ने जाजों को उनका उत्साह पूर्ण स्वागत करने के लिए बाध्य किया था। इस डांस क्रू के खतरनाक स्टंट्स और एनर्जी ने फैंस का दिल जीत लिया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अमेरिकाज गॉट टैलेंट शो की ट्रॉफी जीतने में ‘वी अनबीटेबल’ कितना जोर लगा पाती है।

16 सितम्बर को होगा फिनाले
बता दें कि 16 सितम्बर को अमेरिकाज गॉट टैलेंट का फिनाले होगा। इस शो में वी अनबीटेबल के साथ वॉइसेस ऑफ सर्विस ग्रुप, डेट्रॉइट युथ क्वायर, रायन नीलमिलर, एमान बीशा, टाइलर बटलर-फिगुएरोआ संग अन्य प्रतियोगी फिनाले में पहुंचे हैं।

अपना जलवा बिखेरता आ रहा है ये ग्रुप
वी अनबीटेबल डांस क्रू स्टार प्लस के रिएलिटी शो डांस प्लस 4 में नजर आए थे। ‌जिसे धर्मेश सर ने मेंटर किया था और ये क्रू फाइनल 4 में भी शामिल हुआ था। इसके अलावा कलर्स चैनल के शो बनेगा मंच में भी इस ग्रुप ने अपना जलवा बिखेरा था। इसे मोना सिंह और कृष्ण अभिषेक ने होस्ट किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर