साउथ के मशहूर एक्‍टर विजय के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेड, 65 करोड़ रुपये बरामद

vijay

नई दिल्ली : दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता विजय इन दिनों एक नकारात्मक खबर के कारण चर्चा में हैं। खबरों के अनुसार, आयकर अधिकारियों ने विजय के घर पर छापा मारा है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता विजय समेत एक प्रोड्यूसर अंबु चेझियान और फाइनेंशयर के मदुरै और चेन्नई के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी, जिसमें अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं।

विजय से फिल्म सेट पर ही की गई पूछताछ

जानकारी के अनुसार, यह छापेमारी तब हुई जब विजय अपनी आगामी फिल्म ‘मास्टर’ की शूटिंग कर रहे थे। उनसे फिल्म के सेट पर पूछताछ की गई। आयकर अधिकारी एजीएस सिनेमा और फिल्म फाइनेंसर अम्बु चेलियन की संपत्ति की भी जांच कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि विजय के खिलाफ आयकर अधिनियम 1961 के तहत वारंट जारी किया गया है। साथ ही विजय को अपने चेन्नई स्थित घर पर छापे में सहयोग करने के लिए भी कहा गया है।

तमिलनाडु के 38 स्थानों पर तलाशी शुरू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलनाडु के 38 स्थानों पर तलाशी शुरू हुई। आयकर विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि, हमें यह जानकारी मिली थी कि विजय ने फिल्म ‘बिजिल’ के लिए भारी मात्रा में नकदी ली है। बता दें कि विजय की पिछली फिल्म ‘बिजिल’ एजीएस फर्म के तहत बनी थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। और ‘बिजिल’ हिट होने के बाद, अभिनेता ने क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी बांटी थी। फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया। फिल्म का इंटरवल सीक्वेंस सबसे लोकप्रिय था। फिल्म में विजय के अलावा नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू जैसे कलाकार थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

taiwan

ग्‍लोबल टाइम्‍स की धमकी, कहा- अमेरिका से दोस्‍ती बढ़ाई तो ताइवानी राष्‍ट्रपति का कर देंगे सफाया

ताइपे : एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना महामारी से बचाव में उलझी थी तो दूसरे तरफ चीन अपने नापाक मंसूबे को पूरा करने में आगे पढ़ें »

प्रजनेश आगे बढ़े, नागल फ्रेंच ओपन क्वालीफायर्स से बाहर

पेरिस : भारतीय टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन ने शुरू में सर्विस गंवाने के बाद अच्छी वापसी करके सोमवार को यहां फ्रेंच ओपन पुरुष एकल क्वालीफाईंग आगे पढ़ें »

ऊपर