सोनी टीवी के ‘इंडियन आइडल 13’ के मां स्पेशल एपिसोड में जज हिमेश रेशमिया काव्या की मां को देंगे एक खास तोहफा!

मुंबईः सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो – इंडियन आइडल सीज़न 13 अपने दर्शकों के लिए एक और म्यूज़िकल वीकेंड लेकर आ रहा है! इस शनिवार हर मां को सलाम करते हुए यह शो फिल्म ‘भेड़िया’ के कलाकारों वरुण धवन और कृति सैनन की उपस्थिति में थैंक यू मां स्पेशल एपिसोड सेलिब्रेट करेगा। और रविवार को प्यार की कसक जगाते हुए यह शो सदाबहार कलाकारों – राहुल रॉय, दीपक तिजोरी और अनु अगरवाल की मौजूदगी में ‘आशिकी’ का जश्न मनाएगा। इतना ही नहीं, थैंक यू मां स्पेशल एपिसोड के लिए इस शो के जजों – हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ मनोज मुंतशिर भी शामिल होंगे और ‘सेलिब्रेटिंग आशिकी’ के लिए लेजेंडरी सिंगर कुमार सानू इस पैनल में नजर आएंगे। इस मौके पर वडोदरा की फैशन क्वीन काव्या लिमये ‘दिलबरो’ गाने पर एक दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस देंगी।

काव्या की होश उड़ा देने वाली परफॉर्मेंस के बाद जज हिमेश रेशमिया ने कहा कि इस सीज़न की समाप्ति से पहले वो काव्या और उनकी मां के साथ एक गाना रिलीज़ करेंगे। इस पर आदित्य नारायण उनका आभार जताते हुए कहेंगे कि हिमेश रेशमिया हमेशा इस शो के नए टैलेंट को प्रोत्साहित करते हैं। आगे काव्या की मां अपनी बेटी के लिए ‘दिलबरो’ गाने की अंतिम लाइन गाती नजर आएंगी। यह शो में मौजूद हर एक शख्स के लिए बड़ा भावुक पल होगा।

इतना ही नहीं, काव्या एक छोटा-सा राज़ भी बताएंगी, जहां वो यह खुलासा करेंगी कि उनकी मां उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं और एक बार वो अपनी मां को एक डिस्को में भी ले गई थीं ताकि वो उन्हें वहां का माहौल महसूस करा सकें। इस पर शो में सभी लोग उनकी तारीफ करेंगे।

इस खास पल के गवाह बनने के लिए इस रविवार रात 8 बजे ट्यून इन कीजिए, जहां टॉप 13 कंटेस्टेंट्स – ऋषि सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर, सेंजुति दास, संचारी सेनगुप्ता, चिराग कोतवाल, विनीत सिंह, नवदीप वडाली, शिवम सिंह, काव्या लिमये और रूपम भरनारिया अपनी जोरदार आवाज से सभी का मन मोह लेंगे।

तो देखना ना भूलें, इंडियन आइडल सीज़न 13, इस रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर