फैमली फंक्‍शन में गोल्ड-डायमंड के बजाय, फूलों से सजी दिखी नुसरत जहां

nusrat_jahan

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपने ग्लैमर अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर नुसरत सोशल मीडिया पर अपने इको फ्रेंडली लुक को लेकर इंटरनेट सेंसेशन बन गई है। मालूम हो कि नुसरत ने अपने प्रेमी व कोलकाता के मशहूर कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन संग सात फेरे ली थी। हालही में उनके ससुराल में एक फंक्‍शन का आयोजन किया गया था, जिसमें वह गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के बजाय रंग-बिरंगे फूलों के आभूषणों से सजी हुई दिखी।

इको फ्रेंडली लुक में नुसरत बेहद आकर्षक नजर आ रही है। दरअसल, इससे पहले नुसरत अपने हाथों में मेंहदी लगाकर शपथ लेने संसद में पहुंची थी, जहां उन्होंने शपथ लेने के साथ भाजपा सांसद व लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला का पैर छूकर आर्शीवाद लिया था। इसके बाद नुसरत काफी चर्चा में बनी थीं।

परिवार के साथ समय बिताना कीमती होता है
सोशल मीडया पर अपने फोटो शेयर कर नुसरत ने लिखा कि परिवार के साथ समय बिताने का एक-एक सेकेंड बेहद कीमती होता है, यह मेरे परिवार का फंक्‍शन है। मैं इस परिवार की बहू हूं, इसके साथ ही उन्होंने अपने पती निखिल का धन्यवाद किया। नुसरत के वायरल तस्वीर में उनके पति निखिल भी नजर आ रहे है। इन फोटो में नुसरत गोल्डेन बॉर्डर वाली हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। साड़ी के साथ उन्होंने सफेद और लाल रंग के फूलों से बने मांगटीका और माला पहनकर खुद को इको फ्रेंडली लुक में दर्शा रही हैं।बता दें कि इससे पहले नुसरत जहां की हनीमून की कई तस्वीर सोशल मी‌डिया पर वायरल हो चुकी है, जिसमें वह वेस्टर्न लुक में नजर आई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओलंपिक तैयारियों के लिये नये विदशी कोच की उम्मीद : चिराग-सात्विक

नयी दिल्ली : भारत के चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की पुरूष युगल जोड़ी इंडोनेशिया के फ्लांडी लिम्पेले के अचानक जाने के बाद अपनी ओलंपिक आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप 2011 : फाइनल में मैंने ही धोनी को ऊपर आने के लिए कहा था – सचिन

नयी दिल्‍ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 2011 वनडे वर्ल्ड कप के जीत के क्षण को याद किया। सचिन ने कहा कि श्रीलंका आगे पढ़ें »

लॉकडाउन के बीच घर में ही टेनिस खेल रहे हैं दिग्गज खिलाड़ी 

फीफा ने टोक्यो ओलंपिक के लिए फुटबॉलरों की आयु सीमा बढ़ाई, अब 24 साल के खिलाड़ी भी खेल सकेंगे

टेस्ट स्पिनर स्टीफन ओकीफी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास लिया

कोरोना : पीवी सिंधू 3 वर्ष तक रह सकती हैं वर्ल्ड चैंपियन

डोपिंग : थाईलैंड और मलेशिया के भारोत्तोलकों को टोक्यो ओलम्पिक में भाग लेने से प्रतिबंधित किया गया

कोरोना : बुजुर्गों और बच्चों को स्वच्छ खाना उपलब्ध कराएगी आईटीसी

स्‍टेडियम की असली ताकत उसमें मौजूद दर्शक होते है : विराट कोहली

पीएम-केयर्स फंड में स्टील कंपनियों ने 267.55 करोड़ रुपये दिए, सुपरमार्ट्स ने 100 करोड़ रुपये दिए

ऊपर