फैमली फंक्‍शन में गोल्ड-डायमंड के बजाय, फूलों से सजी दिखी नुसरत जहां

nusrat_jahan

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपने ग्लैमर अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर नुसरत सोशल मीडिया पर अपने इको फ्रेंडली लुक को लेकर इंटरनेट सेंसेशन बन गई है। मालूम हो कि नुसरत ने अपने प्रेमी व कोलकाता के मशहूर कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन संग सात फेरे ली थी। हालही में उनके ससुराल में एक फंक्‍शन का आयोजन किया गया था, जिसमें वह गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के बजाय रंग-बिरंगे फूलों के आभूषणों से सजी हुई दिखी।

इको फ्रेंडली लुक में नुसरत बेहद आकर्षक नजर आ रही है। दरअसल, इससे पहले नुसरत अपने हाथों में मेंहदी लगाकर शपथ लेने संसद में पहुंची थी, जहां उन्होंने शपथ लेने के साथ भाजपा सांसद व लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला का पैर छूकर आर्शीवाद लिया था। इसके बाद नुसरत काफी चर्चा में बनी थीं।

परिवार के साथ समय बिताना कीमती होता है
सोशल मीडया पर अपने फोटो शेयर कर नुसरत ने लिखा कि परिवार के साथ समय बिताने का एक-एक सेकेंड बेहद कीमती होता है, यह मेरे परिवार का फंक्‍शन है। मैं इस परिवार की बहू हूं, इसके साथ ही उन्होंने अपने पती निखिल का धन्यवाद किया। नुसरत के वायरल तस्वीर में उनके पति निखिल भी नजर आ रहे है। इन फोटो में नुसरत गोल्डेन बॉर्डर वाली हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। साड़ी के साथ उन्होंने सफेद और लाल रंग के फूलों से बने मांगटीका और माला पहनकर खुद को इको फ्रेंडली लुक में दर्शा रही हैं।बता दें कि इससे पहले नुसरत जहां की हनीमून की कई तस्वीर सोशल मी‌डिया पर वायरल हो चुकी है, जिसमें वह वेस्टर्न लुक में नजर आई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिहार और झारखंड में ओडिशा के सांसद स्थापित करेंगे नि:शुल्क शिक्षण संस्थान

भुवनेश्वर : ओडिशा के कलिंग इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (कीस) की कामयाबी से उत्साहित उसके संस्थापक डॉ. अच्युत सामंत ने कहा है कि वह गरीबी आगे पढ़ें »

जिस दिन जनसंख्या नियंत्रण कानून आ गया उसी दिन संन्यास ले लूंगा : गिरिराज सिंह

कटिहार : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि जिस दिन देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू हो गया, वह उसी दिन राजनीति से आगे पढ़ें »

ऊपर