फैमली फंक्‍शन में गोल्ड-डायमंड के बजाय, फूलों से सजी दिखी नुसरत जहां

nusrat_jahan

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपने ग्लैमर अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर नुसरत सोशल मीडिया पर अपने इको फ्रेंडली लुक को लेकर इंटरनेट सेंसेशन बन गई है। मालूम हो कि नुसरत ने अपने प्रेमी व कोलकाता के मशहूर कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन संग सात फेरे ली थी। हालही में उनके ससुराल में एक फंक्‍शन का आयोजन किया गया था, जिसमें वह गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के बजाय रंग-बिरंगे फूलों के आभूषणों से सजी हुई दिखी।

इको फ्रेंडली लुक में नुसरत बेहद आकर्षक नजर आ रही है। दरअसल, इससे पहले नुसरत अपने हाथों में मेंहदी लगाकर शपथ लेने संसद में पहुंची थी, जहां उन्होंने शपथ लेने के साथ भाजपा सांसद व लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला का पैर छूकर आर्शीवाद लिया था। इसके बाद नुसरत काफी चर्चा में बनी थीं।

परिवार के साथ समय बिताना कीमती होता है
सोशल मीडया पर अपने फोटो शेयर कर नुसरत ने लिखा कि परिवार के साथ समय बिताने का एक-एक सेकेंड बेहद कीमती होता है, यह मेरे परिवार का फंक्‍शन है। मैं इस परिवार की बहू हूं, इसके साथ ही उन्होंने अपने पती निखिल का धन्यवाद किया। नुसरत के वायरल तस्वीर में उनके पति निखिल भी नजर आ रहे है। इन फोटो में नुसरत गोल्डेन बॉर्डर वाली हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। साड़ी के साथ उन्होंने सफेद और लाल रंग के फूलों से बने मांगटीका और माला पहनकर खुद को इको फ्रेंडली लुक में दर्शा रही हैं।बता दें कि इससे पहले नुसरत जहां की हनीमून की कई तस्वीर सोशल मी‌डिया पर वायरल हो चुकी है, जिसमें वह वेस्टर्न लुक में नजर आई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी का टाइम पूरा हो गया : गावस्‍कर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सुनील गावस्‍कर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। गावस्‍कर ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आगे पढ़ें »

विश्व भारोत्तोलन : मीराबाई चानू पदक जीतने से चूकी, चौथे स्थान पर रही

पटाया (थाईलैंड) : पूर्व चैंपियन मीराबाई चानू ने अपने राष्ट्रीय रिकार्ड में सुधार किया लेकिन वह गुरुवार को यहां विश्व भारोत्तोलन चैंपियनशिप में महिलाओं के आगे पढ़ें »

बजरंग की टोक्यो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने के बाद सेमीफाइनल में विवादास्पद हार

Anand kumar

सुपर 30 कोचिंग संस्‍था के संस्‍थापक को ‘द एजुकेशन एक्सीलेंस अवॉर्ड 2019’ से नवाजा गया

imran khan

सऊदी अरब रवाना हुए इमरान, कश्मीर समेत द्विपक्षीय मुद्दों पर करेंगे चर्चा

Babul Supriyo

जादवपुर विश्वविद्यालय में बाबुल सुप्रियो के साथ हुई हाथापाई , मौके पर पहुंचे राज्यपाल

मेट्रो परियोजना की प्रशंसा के खिलाफ बच्चन के घर के बाहर प्रदर्शन

Sindhu out , Satwik loses

सिंधू चीन ओपन से बाहर, सात्विक दोनों युगल मुकाबले हारे

women in NDRF

पहली बार एनडीआरएफ का हिस्सा बनेगी म‌हिलाएं, नई बटालियन में होंगी तैनात

Niraw Modi

नीरव मोदी की न्यायिक हिरासत 17 अक्टूबर तक बढ़ी, अगले साल तक फैसला सम्‍भव

ऊपर