‘मैं बहुत अकेला हूं, मुझे एक अक्षय भी चलेगा’ सेक्स लाइफ से खुश नहीं …

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’  को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं। शो का लेटेस्ट एपिसोड ऑन एयर हो चुका है। इस बार शो में एक्टर अक्षय कुमार और साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने करण जौहर के मेहमान बनकर आए हैं। कॉफी विद करण शो नॉटी बातों के लिए भी मशहूर है। शो के नए सीजन में भी ऐसा देखने को मिल रहा है। बाकी सेलेब्स की तरह अक्षय-सामंथा ने भी अपनी सेक्स लाइफ को लेकर खुलकर बात की, लेकिन दिलचस्प बात यह थी कि इस बार करण जौहर भी अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बात करते हुए नजर आए।

करण जौहर ने बताया कैसी है सेक्स लाइफ
कॉफी विद करण के शो में सेलेब्स अपनी लाइफ से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर करते रहते हैं। फिर चाहे उनकी सेक्स लाइफ ही क्यों न हो, लेकिन इस बार शो में दिलचस्प चीज देखने और सुनने को मिली। शो में इस बार होस्ट करण जौहर ही अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करते हुए नजर आए। शो में अक्षय कुमार संग बातचीत करते हुए मस्ती करते हुए करण जौहर कहते हैं उन्हें भी अपनी लाइफ में एक अक्षय कुमार चाहिए, जिसे सुन एक्टर कहते हैं कि तुम्हें एक नहीं बल्कि पांच अक्षय कुमार की जरूरत है।

करण यह बात सुनकर कहते हैं कि उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें तो एक भी मिल जाए काफी है। करण जौहर की बात सुनकर अक्षय कहते हैं कि तुम्हें हमेशा से ही बुफे पसंद है। जिस पर करण बताते हैं कि हां उन्हें बुफे पसंद हैं, लेकिन उनके मैन्यू में ए ला कार्टे तक शामिल नहीं है। जिस पर अक्षय और सामंथा जोरों से हंसने लगते हैं।
सेक्स लाइफ को लेकर उदास हैं करण जौहर

शो में करण जौहर सामंथा रुथ से कहते हैं कि ‘वह जिंदगी में बिल्कुल अकेले हैं। यही नहीं उनकी सेक्स लाइफ भी बिल्कुल उनके जैसी है। वो और सामंथा एक ही नाव पर बैठे हुए हैं।’ करण की बातें सुनकर सामंथा कहती हैं कि उन्हें इन बातों पर विश्वास नहीं हो रहा है। करण जौहर सामंथा से कहते हैं कि ‘एक बार वह साथ में जरूर ट्रिप पर चलेंगे। जिस पर सामंथा भी हामी भरती हुई नजर आती हैं। सामंथा करण जौहर को साफ शब्दों में कहती हैं कि वह ट्रिप चलेंगी लेकिन प्यार के लिए नहीं।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर