ऋतिक की बहन पश्मीना करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

Pashmina Rosan

मुंबई : रोशन परिवार की तीसरी पीढ़ी से एक और स्टार किड बॉलीवुड की दुनिया में अपना जादू बिखेरने की तैयारियों में है। सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन जल्द ही बॉलीवुड में काम करती नजर आएंगी। वे सिनेमा के जाने माने संगीतकार रह चुके राजेश रोशन की बेटी हैं। बता दें कि राजेश रोशन रिश्ते में ऋतिक के चाचा लगते हैं। बॉलीवुड में अपने डेब्यू के साथ ही पश्मीना रोशन इंडस्ट्री के न्यू कमर्स को टक्कर दे सकती हैं।

एक्‍टिंग का कोर्स कर चुकी हैं पश्मीना

पश्मीना अपने अंकल राकेश रोशन द्वारा नहीं बल्कि अन्य प्रोडक्शन हाउस द्वारा बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। थिएटर में पश्मीना का बैकग्राउंड काफी दमदार रहा है। वहीं, बैरी जॉन्स के एक्टिंग स्कूल से पश्मीना 6 महीने का कोर्स भी कर चुकी हैं। वे थिएटर एक्टर अभिषेक पांडे, नादिरा बब्बर और अमेरिकी प्ले राइटर जेफ गोल्डबर्ग द्वारा भी ट्रेनिंग प्राप्त कर चुकी हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऋतिक स्वयं पश्मीना को सलाह दे रहे हैं।

‌थिएटर नाटक में कर चुकी हैं काम

थिएटर की दुनिया में पश्मीना ने मार्च 2019 में अपना काम शुरू किया था। उन्होंने थिएटर में अपनी शुरुआत ऑस्कर वाइल्ड के नाटक ‘द इम्पोर्टेन्स ऑफ बीइंग अर्नेस्ट’ का भारतीय रूपांतरण के साथ की थी। इस नाटक के पूर्व भी पश्मीना ने 9 महीने की ट्रेनिंग ली थी। इस वर्ष 10 नवम्बर को वे अपना 24वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋतिक ने पश्मीना की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है- निडर और खूबसूरत पाश के चेहरे की चमक। क्योंकि अंत में हमेशा कड़ी मेहनत की जीत होती है।

‘वॉर’ और ‘सूपर 30’ से छा गए ऋतिक

गौरतलब हैैै कि ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘वॉर’ के जरिए बॉलीवुड में अपनी ऐक्‍टिंग का लोहा मनवा लिया है। वॉर इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। ऋतिक की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई ‌दिए थे। ‌इसके पूर्व ‘सूपर 30’ में भी ऋतिक के काम को काफी सराहा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैश्विक अर्थव्यवस्था के फिर खुलने की उम्मीदों के बीच सोने की कीमतों में आंशिक गिरावट

नई दिल्ली : दुनियाभर के देशों की मुख्य चिंता यह है कि नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए लॉकडाउन के उपायों को कैसे शिथिल किया आगे पढ़ें »

  स्कॉडा ने 24.99 लाख रुपये  में करॉक्यू लॉन्च किया

नई दिल्ली : स्कॉडा ऑटो ने पांच सीटों वाले करॉक्यू को 24.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम क़ीमत पर लॉन्च किया है। यह लक्जरी कार के आगे पढ़ें »

…तो इसलिए अब कोलकाता के हवाई अड्डे पर ही रहेंगे कोरोना के लक्षण पाए जाने वाले यात्री

बिहार में सब्जी बेचने वाले का बेटा हिमांशु राज बना स्टेट का टॉपर

‘अम्फान’ से सबक लेकर आधारभूत संरचना को बेहतर करें, आपदा से निपटने पर ध्यान दें : एनडीआरएफ प्रमुख

रियल एस्टेट सेक्टर को बड़े पैकेज की जरूरत, पीएम को पत्र लिखकर रखी मांगें

होम्योपैथी दवा से कोरोना संक्रमण से संक्रमित चार मरीज हुए ठीक

लॉकडाउन से हुए बेरोजगार मजदूरों, इलेक्ट्रिशियनों को रोजगार दे रहा चक्रवात अम्फान

चक्रवात ‘अम्फान’ : कोलकाता के कुछ हिस्सों में परेशानी बरकरार

कोरोना योद्धाओं को बांटी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की होम्योपैथिक दवाएं

ऊपर