ऋतिक की बहन पश्मीना करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

Pashmina Rosan

मुंबई : रोशन परिवार की तीसरी पीढ़ी से एक और स्टार किड बॉलीवुड की दुनिया में अपना जादू बिखेरने की तैयारियों में है। सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन जल्द ही बॉलीवुड में काम करती नजर आएंगी। वे सिनेमा के जाने माने संगीतकार रह चुके राजेश रोशन की बेटी हैं। बता दें कि राजेश रोशन रिश्ते में ऋतिक के चाचा लगते हैं। बॉलीवुड में अपने डेब्यू के साथ ही पश्मीना रोशन इंडस्ट्री के न्यू कमर्स को टक्कर दे सकती हैं।

एक्‍टिंग का कोर्स कर चुकी हैं पश्मीना

पश्मीना अपने अंकल राकेश रोशन द्वारा नहीं बल्कि अन्य प्रोडक्शन हाउस द्वारा बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। थिएटर में पश्मीना का बैकग्राउंड काफी दमदार रहा है। वहीं, बैरी जॉन्स के एक्टिंग स्कूल से पश्मीना 6 महीने का कोर्स भी कर चुकी हैं। वे थिएटर एक्टर अभिषेक पांडे, नादिरा बब्बर और अमेरिकी प्ले राइटर जेफ गोल्डबर्ग द्वारा भी ट्रेनिंग प्राप्त कर चुकी हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऋतिक स्वयं पश्मीना को सलाह दे रहे हैं।

‌थिएटर नाटक में कर चुकी हैं काम

थिएटर की दुनिया में पश्मीना ने मार्च 2019 में अपना काम शुरू किया था। उन्होंने थिएटर में अपनी शुरुआत ऑस्कर वाइल्ड के नाटक ‘द इम्पोर्टेन्स ऑफ बीइंग अर्नेस्ट’ का भारतीय रूपांतरण के साथ की थी। इस नाटक के पूर्व भी पश्मीना ने 9 महीने की ट्रेनिंग ली थी। इस वर्ष 10 नवम्बर को वे अपना 24वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋतिक ने पश्मीना की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है- निडर और खूबसूरत पाश के चेहरे की चमक। क्योंकि अंत में हमेशा कड़ी मेहनत की जीत होती है।

‘वॉर’ और ‘सूपर 30’ से छा गए ऋतिक

गौरतलब हैैै कि ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘वॉर’ के जरिए बॉलीवुड में अपनी ऐक्‍टिंग का लोहा मनवा लिया है। वॉर इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। ऋतिक की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई ‌दिए थे। ‌इसके पूर्व ‘सूपर 30’ में भी ऋतिक के काम को काफी सराहा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विशेष बसों से लोगों को भेजने से लॉकडाउन होगा पूरी तरह से असफल : नीतीश

पटना : कोरोना वायरस संक्रमण के फैलाव काे देश मे रोकने के लिए किये गये 21 दिन के लॉकडाउन को विशेष बस से राज्यों में आगे पढ़ें »

sitaraman

आम लोगों को रुपये निकालने में न हो दिक्कत, इसलिए बैंकों व राज्यों से बात करेंगी सीतारमण

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से भारत में लागू 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से आम लोगों को रुपया सरलता से आगे पढ़ें »

ऊपर