ऋतिक रोशन की लेटेस्ट फोटो पर आया एक्स-वाइफ सुजैन का दिल

नई दिल्ली : ऋतिक रोशन यूं ही नहीं ग्रीक गॉड कहे जाते हैं। 47 की उम्र में ऋतिक का लुक और उनकी फिटनेस पहले से भी ज्यादा बेहतर हो गई है। यही वजह है कि फीमेल फैंस एक्टर पर जान छ‍िड़कती हैं। हाल ही में टोन्ड बॉडी में ऋत‍िक की फोटो ने उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान को काफी इंप्रेस किया था। अब एक बार फिर ऋत‍िक की लेटेस्ट फोटो पर सुजैन का रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

ऋत‍िक रोशन ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की है। इनमें एक्टर का क्लोज-अप लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है। सुजैन भी ऋत‍िक की फोटो से प्रभाव‍ित नजर आईं, उन्होंने ‘किलर’ कैप्शन के साथ ऋत‍िक की तारीफ की है। जायेद खान, प्रीति जिंटा समेत फैंस भी एक्टर की फोटो पर फिदा नजर आए।

जब सुजैन ने कहा– 21 के लग रहे हो 

हाल ही में ऋत‍िक ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट से अपनी बेयर बॉडी फोटो साझा की थी। उनकी इस तस्वीर पर डायरेक्टर-कोर‍ियोग्राफर फराह खान ने लिखा था- ‘आश्चर्य नहीं है कि लोग तुम्हें ग्रीक गॉड कहते हैं।’ वही इससे पहले एक अन्य तस्वीर पर सुजैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- तुम 21 के लग रहे हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर