भंसाली की इस फिल्म में नजर आ सकते है ऋतिक रोशन

hrithik

नई दिल्‍ली : बॉलिवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ शुरुआत से चर्चा में है। पहले ये फिल्म सलमान और आलिया को लेकर चर्चा में थी। इसके बाद सलमान ने इस प्रोजेक्ट से अपना पैर पीछे खींच लिया था, जिसके बाद भंसाली ने ऑफीशियली जानकारी दी कि फिलहाल के लिए फिल्म टाल दी गई है। वहीं, एक बार फिर ये फिल्म कास्टिंग को लेकर चर्चा में है।

सलमान की जगह ले सकते हैं ऋतिक

बताया जा रहा है कि अब इंशाअल्लाह में सलमान की जगह ऋतिक रोशन लेने वाले हैं। वहीं आलिया भट्ट अपनी जगह पर कायम हैं। बता दें कि हाल ही में ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की थी, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब फिल्म में आलिया भट्ट के साथ ऋतिक नजर आ सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि ये मुलाकात इंशाअल्लाह को लेकर हो सकती है। क्योंकि ऋतिक पहले भी भंसाली के साथ काम कर चुके हैं।

बता दें कि ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुजारिश’ में काम किया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में ऋतिक के प्रदर्शन की काफी सराहना मिली थी। अब ऐसे में अगर ये दोनों साथ काम करते हैं, तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं होगी। ऋतिक की आने वाली फिल्म की बात करे तो उनकी अगली मूवी ‘वॉर’ है, जो अक्टूबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलिया ओपन : नडाल और किर्गियोस जीते, प्रदूषित बारिश से कोर्ट पर कीचड़ फैला

मेलबर्न : रफेल नडाल और निक किर्गियोस ने अपने अपने मुकाबलों में जीत के साथ गुरुवार को यहां आस्ट्रेलिया ओपन के पुरुष एकल के तीसरे आगे पढ़ें »

टी20 : पहली बार कीवी टीम के खिलाफ सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

आकलैंड : टी20 विश्व कप की तैयारी के लिये अहम मानी जा रही पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को आत्मविश्वास से आगे पढ़ें »

अजहर के खिलाफ 21 लाख की धोखाधड़ी का मामला, अजहर ने कहा- आरोप बेबुनियाद

नीतीश ने पवन वर्मा को दिया झटका, कहा- जो दल पसंद हो वहां जा सकते हैं, मेरी शुभकामनाएं

मिलावट के बावजूद भारतीय बाजारों में बिकने वाले दूध स्वास्‍थ्य के लिए फायदेमंद

netaji

नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता

ऑस्ट्रेलिया जंगल में फिर बढ़ी आग की लपटें, अभियान में जुटे विमान दुर्घटना में 3 अमेरिकियों की मौत

ईयरफोन के अधिक इश्तेमाल से हो सकती है कई बीमारियां, पढ़ें

मुसलमान विश्व में किसी अन्य स्थान से अधिक सुरक्षित हैं भारत मेंः गोयल

व्यापारिक तनाव कम करने के लिए मलेशिया भारत से खरीदेगा चीनी

ऊपर