भंसाली की इस फिल्म में नजर आ सकते है ऋतिक रोशन

hrithik

नई दिल्‍ली : बॉलिवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ शुरुआत से चर्चा में है। पहले ये फिल्म सलमान और आलिया को लेकर चर्चा में थी। इसके बाद सलमान ने इस प्रोजेक्ट से अपना पैर पीछे खींच लिया था, जिसके बाद भंसाली ने ऑफीशियली जानकारी दी कि फिलहाल के लिए फिल्म टाल दी गई है। वहीं, एक बार फिर ये फिल्म कास्टिंग को लेकर चर्चा में है।

सलमान की जगह ले सकते हैं ऋतिक

बताया जा रहा है कि अब इंशाअल्लाह में सलमान की जगह ऋतिक रोशन लेने वाले हैं। वहीं आलिया भट्ट अपनी जगह पर कायम हैं। बता दें कि हाल ही में ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की थी, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब फिल्म में आलिया भट्ट के साथ ऋतिक नजर आ सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि ये मुलाकात इंशाअल्लाह को लेकर हो सकती है। क्योंकि ऋतिक पहले भी भंसाली के साथ काम कर चुके हैं।

बता दें कि ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुजारिश’ में काम किया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में ऋतिक के प्रदर्शन की काफी सराहना मिली थी। अब ऐसे में अगर ये दोनों साथ काम करते हैं, तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं होगी। ऋतिक की आने वाली फिल्म की बात करे तो उनकी अगली मूवी ‘वॉर’ है, जो अक्टूबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर