इस फिल्‍म के रीमेक में नजर आयेंगे ऋतिक और कैटरीना

Hrithik and Katrina to be seen in the remake of satte pe satta

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म ‘बैंग बैंग’ के बाद एकबार फिर बडे़ पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आयेंगे। सुपरहिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनने जा रहा है। फिल्म निर्देशकों ने इस फिल्म के लिए ऋतिक और कैटरीना की जोड़ी का चयन किया है। हालांकि, पहले इस बात की खबर मिली थी कि इस फिल्म के रीमेक में दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं लेकिन हाल ही में मिले फिल्‍मी सूत्रों ने इस बात को खारिज कर दिया।
किरदार को लेकर उत्साहित है कैटरीना
सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में हेमा मालिनी के किरदार के लिए फिल्म मेकर्स कई ए-लिस्ट वाली अभिनेत्रियों के नाम पर विचार कर रहे थे। यह उनके लिए एक कठिन फैसला था लेकिन बाद में उन्हें लगा कि कैटरीना ही इस किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट रहेंगी। कटरीना भी इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं।
अन्य किरदारों की तलाश जारी
ऑरिजनल फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी मुख्य किरदार में थे। इस फिल्‍म में 7 अन्य अभिनेताओं ने भी अमिताभ के भाईयों की भूमिका निभायी थीं। इस फिल्म के रीमेक में ऋतिक अमिताभ की जगह और कैटरीना हेमा मालिनी की जगह नजर आयेंगी। मेकर्स इस फिल्म के लिए अन्य कलाकारों की तलाश कर रहे हें।
बता दें कि ऑरिजनल फिल्म में अमिताभ ने डबल रोल भी निभाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने पूछा बंगाल में क्या हो रहा है

भाजपा नेता ने निजी सचिव को सौंपी न्यूज क्लिपिंग व वीडियो फुटेज सन्मार्ग संवाददाता अंडाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखण्ड के दुमका जाने के क्रम आगे पढ़ें »

dhankhad

राज्यपाल ने मुख्य सचिव और डीजी को बुलाया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले 3 दिनों से राज्यभर में हिंसा जारी है। इसी बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को राज्य के मुख्य सचिव राजीव आगे पढ़ें »

ऊपर