हनी सिंह की पत्नी शालिनी का कोर्ट में बुरा हाल, फूट-फूटकर रोते हुए कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी सिंह तलवार ने बीते दिनों उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। दोनों का यह केस अब अदालत में है जहां अपना पक्ष जज के सामने सुनाते हुए हनी सिंह की पत्नी की हालात ऐसी हो गई जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। गवाही देते हुए वह फूट-फूटकर रोने लगीं।

कोई रास्ता नहीं बचा

दिल्ली की तीस हजारी अदालत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने इस मामले की सुनवाई की, जिनके सामने अपने मामले की गवाही देते हुए शालिनी तलवार ने कहा, ‘मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है। मैंने जीवन के 10 साल दिए। मैं अपना सबकुछ छोड़कर उसके साथ खड़ी रही। अब उसने मुझे छोड़ दिया।’

शालिनी की बात पर मजिस्ट्रेट चिंता जाहिर करते हुए कहा कि वह याचिकाकर्ता के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। इसके बाद मजिस्ट्रेट ने पूछा, ‘अब आप अदालत से क्या चाहती हैं? आपकी शादी किस स्थिति में है? आप दोनों के बीच प्रेम कहां खो गया?’ बात यहीं खत्म नहीं हुई इसके आगे उन्होंने ने कहा कि अगर मामला सुलझ जाता है तो ज्यादा बेहतर होगा।

जज ने हनी सिंह पर इस बात की जताई नाराजगी

वहीं मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने शनिवार को हनी सिंह के अदालत के समक्ष पेश नहीं होने और आय से संबंधित हलफनामा दायर नहीं करने पर मजिस्ट्रेट ने नाराजगी जताई। इसपर उन्होंने कहा, ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। यह चौंकाने वाला है कि इस मामले को इतने हल्के में लिया जा रहा है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने चुनाव आयोग से मांग की है कि बुर्का में वोट डालने वाले मतदाताओं के पहचान पत्र का मिलान किये आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

पितृ पक्ष में इन संकेतों से जानें पूर्वज खुश हैं या नहीं

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

भाजपा नेता के शव के साथ प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे कालीघाट, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

तृणमूल की सियासत का अगला मंच गोवा और मेघालय

ऊपर