हिंदी डाउनमार्केट लगती थी’ करण जौहर के बयान पर भड़कीं कंगना रनौत

मुंबईः करण जौहर और कंगना रनौत के बीच की तनातनी किसी के लिए नई बात नहीं है। कंगना ने करण जौहर पर उनके ही सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। इसके बाद कई मौकों पर अभिनेत्री को खुलेआम फिल्म मेकर पर निशाना साधते देखा गया। अब एक बार फिर कंगना रनौत ने बिना करण जौहर का नाम लिए उन पर निशाना साधा है और इस बार वजह बनी है ‘हिंदी’ पर दिया फिल्म मेकर का बयान। दरअसल, करण जौहर ने अपनी किताब ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में लिखा था कि, वे आदित्य चोपड़ा को बर्दाश्त नहीं कर पाते थे, क्योंकि वह हिंदी में बात करते थे। उन्होंने अपनी किताब में यह भी बताया था कि जब वह छोटे थे, उन्हें लगता था कि हिंदी डाउनमार्केट है। यहां तक कि वह अपनी मां से यह तक कहते थे कि वह अपनी मां से कहते थे कि वह उन्हें आदित्य के घर ना भेजें, क्योंकि वह सिर्फ हिंदी में बात करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जानिए चेहरे पर क्यों आते हैं मुंहासे, इन्हें जड़ से खत्म कर देंगे यह घरेलू उपाय

कोलकाता : अगर आप चेहरे पर आने वाले पिंपल्स से परेशान हैं तो ये खबर आपके काम की है। वैसे तो बाजार में इस समस्या आगे पढ़ें »

ऊपर