जब 22 साल की शादी तोड़कर हिमेश रेशमिया ने रचाई दूसरी शादी, क्यों टूटा रिश्ता?

नई दिल्ली : बॉलीवुड सिंगर-एक्टर हिमेश रेशम‍िया की पर्सनल लाइफ एक समय काफी सुर्ख‍ियों में थी। उन्होंने एक्स-वाइफ कोमल संग 22 साल के रिश्ते को खत्म कर अपनी गलफ्रेंड से शादी कर ली थी। आज हिमेश और उनकी दूसरी पत्नी सोन‍िया कपूर की वेड‍िंग एन‍िवर्सरी है। इस खास मौके पर आइए जानें क्यों हिमेश और कोमल का रिश्ता टूटा और अब कैसा है उन दोनों का रिश्ता…
हिमेश रेशम‍िया और कोमल की शादी साल 1995 में हुई थी। शादी के 22 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। रिपोर्ट्स थीं क‍ि सोन‍िया कपूर संग हिमेश की नजदीक‍ियों की वजह से कोमल और हिमेश का रिश्ता नाजुक पड़ गया था। लेक‍िन कोमल ने एक इंटरव्यू में इसपर सफाई दी थी। कोमल ने कहा था- ‘हिमेश और मैं एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और अलग होने का फैसला हमने ज्वाइंटली लिया है। हम एक-दूसरे को हमेशा म्युचुअल रिस्पेक्ट करेंगे क्योंक‍ि मैं उसके पर‍िवार का हिस्सा हूं और हमेशा रहूंगी, और वो भी मेरे पर‍िवार के प्रत‍ि ऐसा ही भाव रखते हैं। हमारी शादी में कंपैट‍िब‍िलिटी इशूज है पर हम एक-दूसरे का बहुत आदर करते हैं। इस मामले में किसी और को नहीं लाना चाह‍िए और इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। सोन‍िश इसकी जिम्मेदार नहीं है और हमारा बेटा और पर‍िवार सोन‍िया से बहुत प्यार करते हैं पर‍िवार के सदस्य की तरह। खुद हिमेश ने भी कहा था- ‘हमने पत‍ि-पत्नी के तौर पर अपने रास्ते अलग करने का फैसला लिया है और इस फैसले पर हमें या हमारे पर‍िवार को कोई ऐतराज नहीं है। कोमल आज और हमेशा हमारे पर‍िवार का हिस्सा रहेगी और मैं उसके पर‍िवार का.’ रिपोर्ट्स ये भी थीं क‍ि कोमल उसी ब‍िल्ड‍िंग में रहेंगी जिसमें हिमेश रहते हैं। कोमल ने हिमेश संग तलाक पर इतना तो क्ल‍ियर कर दिया क‍ि हिमेश की गर्लफ्रेंड सोन‍िया इसकी जिम्मेदार नहीं थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फोन सेक्स करते समय इन बातों का रखें ध्यान, मिलेगा डबल मजा

कोलकाताः फिजिकल सेक्‍स करना बेहद अमेजिंग होता है। लेकिन जब आपको अपने पार्टनर के साथ रिलेशन बनाने के लिए फोन सेक्स का ऑप्‍शन हो, तो आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता में भी मंडराया मंकी पॉक्स का साया

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

ऊपर