हिमेश रेशमिया ने रिप्लेश किया अनु मलिक को,बनेंगे इंडियन आइडल के जज

नई दिल्ली : अब अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया इंडियन आइडल में जज की कुर्सी पर बैठेंगे। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ‘इंडियन आइडल 11’ के नए जज होंगे। इस सीजन में नेहा कक्कड़,विशाल ददलानी आैर अनु मलिक बतौर जज नजर आ रहे थे। मलिक को #मीटू के आरोपों के चलते पिछले महीने ही इस शो को छोड़कर जाना पड़ा और अब उनकी जगह हिमेश ले रहे हैं जिसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है।

गौरतलब है कि अनु पर लगातार मीटू के आरोप लगने के कारण उन्होंने कहा था कि वह तीन हफ्ते का ब्रेक ले रहे हैं। अब इंडियन आइडल में हिमेश के आने से मलिक की दोबारा वापसी आसान नहीं लग रही है।

शो बीच में ज्वाइन करने से दिक्कत नहीं

हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल का जज बनने और शो के बीच में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी कि वह लगातार यह शो देख रहे है। इसलिए वह शो के प्रतिभागियों की प्रतिभा, उनकी क्षमता और आवाज से परिचित हैं। उन्हें शाे का हिस्सा बनने में कोई समस्या नहीं है। उन्हाेंने कहा, मैं अपने दिल और आत्मा से जज की भूमिका अदा करुंगा। प्रतिभागियों को प्यार और सही दिशा निर्देश दूंगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सिर्फ तीन हफ्ते तक इंडियन आइडल का हिस्सा होंगे, तब हिमेश ने कहा कि वे अपनी डेट देख रहे हैं। उन्हें लगता है कि वह शो के अंत तक इसका हिस्सा बने रह सकते हैं।

मेरी जिम्मेदारी दो गुनी हो गई

हिमेश ने कहा, “मैं ‘सुपरस्टार सिंगर’ का हिस्सा था और अब मेरी यात्रा ‘इंडियन आइडल’ के साथ जारी रहेगी। यह न केवल भारत का सबसे लंबा रियलिटी शो है, बल्कि सबसे आइकोनिक शोज में से एक है। मैं इसके जज पैनल में जुड़कर बेहद खुश हूं। मेरी जिम्मेदारी दो गुना बढ़ गई है। मैं इस सीजन को शुरुआत से ही फॉलो कर रहा हूं और कई अभूतपूर्व गायकों को आगे बढ़ते देखा है, जो निश्चित तौर पर म्यूजिक इंडस्ट्री में लहर पैदा करेंगे।”

सोना और नेहा ने खोल रखा था मोर्चा

अनु मलिक के खिलाफ गायिका सोना मोहपात्रा और नेहा भसीन ने मोर्चा खोल रखा था। दोनों गायिकाओं ने उनपर शोषण का आरोप लगाते हुए कहा था कि मलिक को इंडियन आइडल में जज की कुर्सी पर बैठने का कोई हक नहीं है। मालूम हो कि इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि अनु मलिक ने एक ओपन लेटर लिखकर अपना पक्ष रखा और जांच की बात भी कही। मामले में जब राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया और सोनी टीवी से स्पष्टीकरण मांगा तो आनन-फानन में मलिक को शो से बाहर जाना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हम जितना क्रिकेट खेल रहे थे, ऐसे में लॉकडाउन वाला ब्रेक जरूरी : रवि शास्त्री

नयी दिल्ली : भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि कोविड - 19 के कारण पूरी दुनिया मानों रूक जाने से आगे पढ़ें »

धोनी की टीम इंडिया में वापसी मुश्किल है : भोगले

नयी दिल्ली : भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले का मानना है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का टीम इंडिया में वापस आगे पढ़ें »

ऊपर