रानू मंडल का नाम सुनकर भड़के हिमेश रेशमिया, बोले-मैं उनका मैनेजर नहीं

मुंबई : सोशल मीडिया के चलते रातों-रात रानू मंडल का नाम हर किसी की जूबान पर छा गया और वे सेलेब्रिटी बन गईं हैं। पश्चिम बंगाल की 60 वर्षीय रानू जो किसी तरह रेलवे स्टेशनों पर गा कर अपना गुजारा करती थीं। उनकी एक वायरल वीडियों ने उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका दिला दिया और वह मौका मिला हिमेश रेशमिया के द्वारा। उन्हें इस  मुकाम पर पहुंचाने वाले हिमेश अब उनका नाम सुनकर भड़क जा रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियों में उन्हें लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नग्मा’ को अपनी आवाज में गाते देखा और सुना गया था जिसके बाद लोग उनकी आवाज पर मुग्ध हो गए थे। इसी कारण बॉलीवुड के मशहूर गायक और संगीतकार हिमेश ने अपनी ही एक फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में बतौर पार्श्वगायिका पहला अवसर दिया।

रानू को ही पहला मौका नहीं दिया

परिस्थितियां अब इतनी बदल चुकी है‌ कि रानू का नाम सुनते ही हिमेश भड़क गए। मुंबई के एक समारोह में अपने गीत प्रदर्शन के लिए पहुंचे हिमेश से जब मीडिया ने रानू पर सवाल पूछा तो वे नाराज हो गए। उन्होंने कहा, ‘मैं उनका मैनेजर नहीं जो आप मुझसे उनके विषय में सवाल पूछ रहे।’ हिमेश ने आगे कहा कि ‘मैंने केवल रानू को ही इंडस्ट्री में पहला मौका नहीं दिया है, और भी कई सारे गायक हैं। जैसे आर्यन, दर्शन, शैनन, पलक मुच्छल।’

इंडस्ट्री में रानू को काम दिलाने पर बात करुंगा

समारोह में पहुंचे हिमेश ने हालांकि, रानू मंडल की प्रशंसा भी की। जब उनसे अगले प्रोजेक्ट की चर्चा करते हुए पूछा गया कि क्या रानू उसका हिस्सा हो सकती हैं, तो उन्होंने रानू के गाने की तारीफ की। हिमेश ने कहा कि ‘उनका गाना काफी बढ़िया है। मैं अन्य संगीतकारों और निर्माताओं से भी रानू को इंडस्ट्री में काम दिलाने को लेकर बात करुंगा क्योंकि उनकी आवाज बहुत अच्छी है।’

मुझसे नहीं, रानू से मांगो जवाब

सोशल मीडिया पर रानू को लेकर हुए ट्रोल पर भी हिमेश ने बात की। उन्होंने कहा कि ‘मेरी काफी वक्त से कोई ट्रोलिंग नहीं की गई। मैं रानू की सेल्फी वाली ट्रोलिंग की बात से परिचित हूं। लेकिन इस पर आप मुझसे नहीं, रानू से जवाब मांंगें।’

फैन पर भड़की थी रानू

मालूम हो कि हाल ही में जब एक महिला फैन ने रानू के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी का अनुरोध किया था तो रानू उस पर भड़क गई थीं। इसका वीडियो बाद में खूब चर्चा में आया था और इसी के चलते सोशलमीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय गेंदबाजी में किसी भी टीम को सस्ते में समेटने की काबिलियत : स्वान

कोलकाता : इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने बुधवार को कहा कि जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाला भारतीय गेंदबाजी आक्रमण किसी भी टीम आगे पढ़ें »

ब्लैकवुड का आरोप, इंग्लिश टीम स्लेजिंग कर रही थी

मैनचेस्टर : पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज की जीत में अहम भूमिका निभाने वालों में शामिल रहे बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड ने कहा है कि उनकी मैच आगे पढ़ें »

ऊपर