आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने एक-दूसरे का किया Unfollow

मुंबईः आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के फैन्‍स के लिए एक बुरी खबर है। ‘बिग बॉस 13’ से चर्चा में आए इस कपल के रास्‍ते अब जुदा हो गए हैं! करीब डेढ़ साल बाद जहां फैन्‍स दोनों की शादी को लेकर सपना संजो रहे थे, वहीं आसिम और हिमांशी ने इंस्‍टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। यही नहीं, दोनों ने अपनी साथ वाली सभी तस्‍वीरें भी डिलीट कर दी हैं।
गानों के पोस्‍टर छोड़ बाकी तस्‍वीरें गायब


इंस्‍टाग्राम पर अब यदि आप आसिम रियाज या हिमांशी खुराना के प्रोफाइल पर जाएंगे तो आपको निराशा हो सकती है। दोनों ने न सिर्फ एक-दूसरे से दूरी बना ली है, बल्‍क‍ि गानों के पोस्टर को छोड़कर एकसाथ वाले सभी दूसरे इंस्टाग्राम पोस्‍ट्स डिलीट कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के फैन्‍स में गहरी निराशा है और वह इस पर अपने दुख का इजहार कर रहे हैं।
टूटा फैन्‍स का दिल
बीते दिनों ही हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्ट शेप्ड डायमंड रिंग की फोटो शेयर की थी। कयास लगने लगे थे क‍ि हिमांशी और आसिम की शादी होने वाली है। लेकिन अब जिस तरह दोनों ने एक-दूसरे से दूरियां बनाई है, यह फैन्‍स के लिए भी दिल तोड़ने वाला है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएम के पैर का प्लास्टर और 7 दिन रखने की डॉक्टरों ने दी सलाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट के बाद से उनके पैर में प्लास्टर किया हुआ है। सीएम उसी आगे पढ़ें »

ये सेक्सी बातें, जो बढ़ा देंगी यौन संबंध बनाने की इच्छा

कोलकाताः अगर आप अपने पार्टनर से सेक्स की बातें करते हैं तो वह उन बातों से उत्तेजित हो जाते हैं। इसी के साथ ही आपको आगे पढ़ें »

ऊपर