‘वो मुझे जबरदस्ती जंगल में ले जा रहा था…लोग देख रहे थे’, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

मुंबईः टीवी की दुनिया में अपना नाम कमाने वाली मशहूर अभिनेत्री रतन राजपूत पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन वह ब्‍लॉग्स के जरिए अपने फैंस संग जुड़ी रहती हैं। हाल ही में रतन राजपूत ने एक नया फोन खरीदा है जिसका जिक्र उन्होंने अपने नए वीडियो में किया है। हालांकि इस फोन की जानकारी देने के साथ उन्होंने अपने साथ हुई एक ऐसी घटना के बारे में भी बताया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस ब्‍लॉग में रतन को नया फोन खरीदते समय की वह घटना याद गई जब उन्होंने अपना सबसे पहला फोन लिया था। एक्ट्रेस ने घटना को याद करते हुए बताया कि यह उस समय की बात है जब मैं दिल्ली में रहा करती थी। उस समय मैं मंडी हाउस में ड्रामा की प्रैक्टिस किया करती थी। उन्होंने बताया कि एक दिन जब मैं अपनी मां से बात करते हुए मंडी हाउस से लौट रही थी तब अचानक एक लड़का मुझसे जबरदस्ती फोन छीनने लगा। मैं जोर-जोर से चिल्ला रही थी लेकिन वहां आस-पास मौजूद लोग केवल दर्शक बनकर देख रहे थे। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अपने फोन के लिए उन्होंने उस शख्स का बहुत दूर तक पीछा किया। रतन ने आगे बताया कि उस लड़के का पीछे करते हुए वह काफी आगे तक निकल गई थीं। उस समय करीब साढ़े आठ बज रहे होंगे। तभी वहां एक लड़का पहुंचा। मैंने उससे मदद की गुहार लगाई तो उसने मेरा हाथ जोर से पकड़ लिया और मुझे जगंल की तरफ खींचने लगा। इस दौरान वह कह रहा था ‘आ तुझे तेरा फोन दिलाता हूं।’ उस भयानक रात को याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे लगा कि आज तो मैं गई। मैं चिल्ला रही थी लेकिन लोग केवल देख रहे थे। रतन ने आगे बताया कि तभी दो लड़के आए और उन्होंने मुझे सही सलामत घर पहुंचाया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

ऊपर