बा की खरी-खोटी से टूट गया शाह परिवारबा की खरी-खोटी से टूट गया शाह परिवार

मुंबईः टीवी सीरियल अनुपमा में नया भूचाल आ गया है। दिवाली के मौके पर बा के तमाशे के बाद शाह परिवार पूरी तरह से बिखर गया है। बा की कड़वी बातों को सुनकर बापूजी टूट गए हैं। इसके बाद अनुपमा ने अपने पिता की सारी जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है। अनुपमा के आज के एपिसोड में बा रुकती नहीं है। वह बापूजी को लगातार खरी-खोटी सुनाती है। यही नहीं, बा सभी के सामने मामाजी पर भी हाथ उठा देती है। बा कहती है कि घर में अब केवल उसी की चलेगी। वहीं, बापूजी केवल हां में ही अपना सिर हिलाएंगे। इसके अलावा वह अनुपमा से कहती है कि डांस अकादमी उसकी जमीन में बनी है। इसके बाद वह तोड़-फोड़ करने लगती हैं।

 

बापूजी नहीं जाएंगे घर
बा की खरी खोटी सुनने के बाद बापूजी बिल्कुल टूट जाएंगे। वह साफ मना कर देते हैं कि घर नहीं जाएंगे। बापूजी कहते हैं कि वह सड़क में भीख मांगेंगे, मंदिर में जूते साफ करेंगे लेकिन, घर वापस लौटकर नहीं जाएंगे। यही नहीं, बा अनुज कपाड़िया और जीके की भी बेइज्जती करेगी। आखिर में अनुपमा बा से कहती हैं कि अब वह अपनी जुबान पर काबू रखें।

बा को होगा गलती का एहसास 
अनुपमा में शाह परिवार का एक-एक सदस्य घर छोड़ देगा। सबसे पहले मामाजी अपना सामान पैक करके घर वापस लौट जाएंगे। वहीं, बा घर में अकेली पड़ जाएगी। इसके बाद उसे अपनी गलती का एहसास होगा। अनुपमा इसके बाद बापूजी को हंसाने की कोशिश करेंगी लेकिन, वह रोना नहीं छोड़ेंगे। वहीं, काव्या को बार-बार वनराज की बात याद आती है जो उन्होंने बापूजी के लिए कही थी। काव्या बा से कहती है कि उन्हें वनराज के आने से पहले सब ठीक करना होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर