‘गली बॉय’ चुनी गई एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स की बेस्ट फिल्म

gully boy

मुंबई : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ‌अभिनीत फिल्म ‘गली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब पूरी दुनिया में अपना जादू बिखेर रही है। जोया अख्तर के निर्देशन मे बनी गली बॉय को ऑस्कर 2020 में नॉमिनेट होने के बाद अब एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म के रूप में चुना गया है। इसके अलावा शेफाली शाह की वेबसीरीज दिल्ली क्राइम को भी 5 अवॉर्ड्स मिले हैं। क्रिएटिविटी के लिए एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स एशिया के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार है।

दिल्ली क्राइम का छाया जलवा

शेफाली शाह, रसिका दुग्गल और राजेश तेलंग की वेबसीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ जो कि एक सच्ची घटना पर आधारित है, उसने भी 5 अवॉर्ड्स जीते हैं। जिनमें शेफाली शाह को बेस्ट एक्ट्रेस, रिची मेहता को बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट ड्रामा सीरीज, बेस्ट एडिटिंग और बेस्ट ओरिजनल प्रोग्राम का अवॉर्ड भी मिला है।

फरहान ने ट्वीट कर टीम को दी बधाई

जोया अख्तर की इस उपलब्धि पर उनके भाई फरहान ने खुशी जताते हुए टीम को बधाई दी है। उन्होंने लिखा, एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स के रीजनल फाइनल्स में बेस्ट फिल्म चुने जाने के लिए गली ब्वॉय की टीम को बधाई। गली ब्वॉय को इस साल भारत की ओर से ऑस्कर में भेजने के लिए आधिकारिक तौर पर चुना गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमान की सीट के नीचे मिला डेढ़ किलो सोना

कोलकाता : बैंकाक से कोलकाता आये स्पाइस जेट के विमान से कस्टम्स की एआईयू टीम ने डेढ़ किलो सोना जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

भारत के प्रति कृतज्ञ है बंगलादेश – हसीना

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगलादेश की पीएम शेख हसीना के बीच शुक्रवार को एक 5 सितारा होटल में बैठक हुई। इस आगे पढ़ें »

ऊपर