गोविंदा बने रणवीर सिंह के फैन, बताया इंडस्ट्री का अगला सुपरस्टार

bollywood

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने रणवीर सिंह को फिल्म इंडस्ट्री का अगला सुपरस्टार बताया है। एक अवॉर्ड समारोह के दौरान रणवीर सिंह से प्रशंसा पाने के बाद गोविंदा काफी भावुक हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर रणवीर सिंह को ‘सुपरस्टार’ कहा है। गोविंदा ने रणवीर सिंह के लिए कहा, ‘मैं आपसे (एक अवार्ड शो में) मिला और मैंने आपका डांस देखा और जिस मूव के जरिए आपने मुझे सम्मान दिया, वह भी ध्यान में है।

अभिनेता के तौर पर आपकी प्रशंसा करने के लिए शब्द नहीं हैं

गोविंदा ने कहा, मेरे पास एक इंसान और अभिनेता के तौर पर आपकी प्रशंसा करने के लिए शब्द नहीं हैं। सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप इस उद्योग के अगले सुपरस्टार बनें।’ गोविंदा ने कहा, ‘‘मैंने यह पहले भी कहा है और मैं आपको अपनी फिल्मों के माध्यम से भारत का सुपरस्टार बनते देख रहा हूं। मुझे अच्छा लगता है आपको चमकते और ऊंचे उठते हुए देखना। भगवान आप पर कृपा करें और ढेरों शुभकामनाएं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीबीआई ने जीवीके समूह के चेयरमैन, उनके बेटे पर 700 करोड़ रुपये की हेराफेरी का मामला किया दर्ज

नयी दिल्ली : सीबीआई ने जीवीके समूह के चेयरमैन वेंकट कृष्ण रेड्डी गणपति और मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक उनके बेटे जीवी संजय आगे पढ़ें »

लॉकडाउन ने जूनियर विश्व कप के लिये क्वालीफाई करने की संभावनाओं को कम किया : सुमन

इंफाल : भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम की कप्तान सुमन देवी थोडाम ने गुरुवार को कहा कि कोविड-19 महामारी और उसके बाद लॉकडाउन से उनकी आगे पढ़ें »

ऊपर