गोविंदा बने रणवीर सिंह के फैन, बताया इंडस्ट्री का अगला सुपरस्टार

bollywood

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने रणवीर सिंह को फिल्म इंडस्ट्री का अगला सुपरस्टार बताया है। एक अवॉर्ड समारोह के दौरान रणवीर सिंह से प्रशंसा पाने के बाद गोविंदा काफी भावुक हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर रणवीर सिंह को ‘सुपरस्टार’ कहा है। गोविंदा ने रणवीर सिंह के लिए कहा, ‘मैं आपसे (एक अवार्ड शो में) मिला और मैंने आपका डांस देखा और जिस मूव के जरिए आपने मुझे सम्मान दिया, वह भी ध्यान में है।

अभिनेता के तौर पर आपकी प्रशंसा करने के लिए शब्द नहीं हैं

गोविंदा ने कहा, मेरे पास एक इंसान और अभिनेता के तौर पर आपकी प्रशंसा करने के लिए शब्द नहीं हैं। सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप इस उद्योग के अगले सुपरस्टार बनें।’ गोविंदा ने कहा, ‘‘मैंने यह पहले भी कहा है और मैं आपको अपनी फिल्मों के माध्यम से भारत का सुपरस्टार बनते देख रहा हूं। मुझे अच्छा लगता है आपको चमकते और ऊंचे उठते हुए देखना। भगवान आप पर कृपा करें और ढेरों शुभकामनाएं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

40 militant outfits active

पाकिस्तान के मंत्री ने कहा, टिकटॉक पर बैन लगाना चाहते हैं इमरान

इस्लामाबाद : सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए भारत और अमेरिका ने चीनी ऐप टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा रखा है। इस बीच चीन के जिगरी आगे पढ़ें »

भाजपा कार्यालय के पास से गुजरते वक्त लाठी-डण्डा साथ रखें : तेज प्रताप

पटना : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान के साथ ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ट्वीट आगे पढ़ें »

ऊपर