‘इंडियन आइडल सीजन 13’ में पहली बार नजर आएगी गोविंदा और यशवर्धन की जोड़ी

मुंबईः इस रविवार रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 13’ के ‘हीरोज नं 1 स्पेशल एपिसोड’ में बॉलीवुड के लेजेंड धर्मेंद्र जी और गोविंदा से मिलने के लिए तैयार हो जाइए! खास बात यह है कि गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता आहुजा और इस शो में अपना डेब्यू करने वाले उनके बेटे यशवर्धन आहुजा भी शामिल होंगे।  इस मौके पर ‘पर्दे में रहने दो’ गाने पर अनुष्का पात्रा की जोरदार परफॉर्मेंस के बाद यशवर्धन, जो एक चार्मिंग और हैंडसम चेहरे हैं, मंच पर एक जोरदार एंट्री करते हुए अपनी उपस्थिति से सबका मन मोह लेंगे। उनका परिचय कराते हुए और उनकी मौजूदगी पर उन्हें शुक्रिया अदा करते हुए होस्ट आदित्य नारायण कहते हैं, “इंडियन आइडल के स्टेज पर जो परफॉर्म करता है, उसको सीधा ऊपर वाले का आशीर्वाद मिलता है। यह हम सभी के लिए एक ऐतिहासिक पल है कि आज इस शो में हमारे साथ लेजेंडरी गोविंदा जी और उनके बेटे यशवर्धन आहुजा दोनों मौजूद हैं! जब आप बड़े-बड़े अवाॅर्ड जीतोगे, तब हम भी यह कह सकते हैं कि आपने सबसे पहले यहां परफॉर्म किया था!”
‘हुस्न है सुहाना’ का वही जादू चलाएंगे
इस ऐतिहासिक पल में आगे दर्शकों को एक यादगार सौगात मिलेगी, जहां चीची अपने बेटे के साथ मिलकर मशहूर ब्लॉकबस्टर गाने ‘हुस्न है सुहाना’ का वही जादू चलाएंगे, जिसके बाद दर्शकों के बीच सेट पर मौजूद दर्शकों के बीच तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठेगी! नेहा कक्कड़ भी इस पर अपना उत्साह न रोक सकीं और उन्होंने कहा, “हम सभी के लिए यह होश उड़ा देने वाला और कमाल का पल था। क्या शानदार मोमेंट है! आज यह जो हुआ है ना, हम सब ने एक सुपरस्टार का जन्म होते देखा है।”
तो आप भी देखना ना भूलें ‘इंडियन आइडल – सीज़न 13’, इस शनिवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

देखें तस्वीरें

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

ऊपर