गहना वशिष्ठ ने ‘बिना कपड़ों’ के शेयर किया फोटो

मुबंई : जबरन पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोपों से घिरीं ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। गहना वशिष्ठ इन तस्वीरों में टॉपलेस नजर आ रही हैं और उन्होंने इनके साथ एक लंबा नोट शेयर किया है। इस नोट के साथ गहना ने खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिश की है। पॉर्न केस में कुछ ऐक्ट्रेस ने गहना पर रेप करवाने का आरोप लगाया है।

गहना वशिष्ठ ने अपनी इन बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘जब इस तरह की तस्वीरों की शूटिंग हयात रीजेंसी में हुई तब हम लगभग वहां 20 लोग ते…कोई यौन शोषण नहीं हुआ…न तो मैंने शराब पी थी और न ही मैंने कोई जूस पिया…और मैं पूरे होशोहवास में थी…मैं एक ऑटो से सेट्स पर गई और दूसरे ऑटो से सुरक्षित वापस आ गई…मुझे इसका पेमेंट भी मिला… सबसे जरूरी बात कि मैं 18 साल से ऊपर की हूं और एक आर्टिस्ट हूं।’

गहना ने खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए इस पोस्ट में आगे लिखा, ‘इसलिए प्लीज डेढ़ साल या उससे ज्यादा के बाद मेरे प्रड्यूसर्स पर धारा 370, 376 और 354 के तहत आरोप मत लगाना। नोट- अगर आपमें से किसी को भी मेरी पोस्ट अपमानजनक लग रही हैं तो आप मुझे आसानी से ब्लॉक कर सकते हैं…क्योंकि यह मेरा वॉल है तो मुझे पूरा अधिकार है कि मैं यहां जो चाहूं पोस्ट कर सकती हूं। शुक्रिया।’ गहना के इस पोस्ट पर लोग राज कुंद्रा का नाम लेकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने गहना के फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘राज कुंद्रा की शूटिंग चल रही है क्या?’

बता दें कि फरवरी महीने में कुछ मॉडल्स ने मुंबई पुलिस में गहना वशिष्ठ व अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने जबरन पॉर्न और अश्लील फिल्में शूट करवाई थीं। मॉडल्स ने गहना पर शूटिंग के सेट पर रेप करवाए जाने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद गहना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। बाद में इस मामले की जांच करते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को भी गिरफ्तार कर लिया था। राज कुंद्रा अभी जेल में हैं। इस केस की जांच में पुलिस ने राज कुंद्रा के साथ ही गहना वशिष्ठ पर भी नए आरोप तय किए हैं। गहना ने अंतरिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका भी दाखिल की थी मगर इसे खारिज कर दिया गया था। अब गहना के वकील सुप्रीम कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाने पर विचार कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर