स्टेज पर गीता कपूर ने कर दिया कुछ ऐसा, पब्लिक के सामने शर्मसार हो गईं मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली : रियलिटी टीवी शो ‘India’s Best Dancer’ का अगला सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है और इस सीजन की टैगलाइन होगी ‘बेस्ट का नेक्स्ट’। पहला सीजन साल 2020 में आया था जो कि काफी सक्सेसफुल रहा था और अब इस शो का दूसरा सीजन आने जा रहा है। हाल ही में शो के जज मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे।

गीता ने कॉपी की मलाइका की चाल
तीनों दिग्गज डांसर अपने अपकमिंग शो का प्रमोशन करने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे। स्टेज पर एंट्री के तुरंत बाद कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस और गीता कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया कि मलाइका अरोड़ा शर्मिंदा होती नजर आईं। दरअसल कपिल शर्मा के एक सवाल पर गीता कपूर बताने लगीं कि मलाइका अरोड़ा सुबह वॉक पर किस तरह जाती हैं।

मलाइका अरोड़ा को हुई शर्मिंदगी
गीता कपूर ने मलाइका अरोड़ा की तरह चलकर दिखाया और उनकी मिमिक्री पर हर कोई ठहाके मारकर हंसता दिखाई पड़ा। खुद मलाइका अरोड़ा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं लेकिन मारे शर्मिंदगी के उनका चेहरा लाल हो गया। शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है और ये जमकर वायरल हो रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में नगर निकाय चुनाव लड़ेगी तृणमूल

12 दिवसीय ‘त्रिपुरा के लिए तृणमूल’ कार्यक्रम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद सुस्मिता देव ने गुरुवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस त्रिपुरा में आने वाले नगर आगे पढ़ें »

ऊपर