‘औरतों की जगह पैरों में होती है’, इस कॉमेंट पर भड़कीं गौहर खान

नई दिल्ली : एक्ट्रेस गौहर खान अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर आती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस बखूबी जानती हैं कि इनका मुंह कैसे बंद करना है। पर कई बार वह इन्हें इग्नोर कर ब्लॉक करना भी पसंद करती हैं। हाल ही में गौहर खान ने पति जैद दरबार संग एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके बाद लोग उन्हें नसीहत देते हुए ट्रोल करने लगे। एक्ट्रेस भी चुप नहीं बैठीं, उन्होंने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौहर खान ने पति जैद के पैर अपने ऊपर रखे हुए हैं। बैकग्राउंड में म्यूजिक चल रहा है और गौहर वीडियो बना रही हैं। वहीं, जैद दरबार टैबलेट पर कुछ देख रहे हैं। एक यूजर ने गौहर के इस वीडियो पर ट्रोल करते हुए धर्म से जुड़ा एक कॉमेंट किया, जिसको एक्ट्रेस ने केवल जवाब ही नहीं दिया, बल्कि ब्लॉक भी कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर ने पोस्ट किया वीडियो
वीडियो शेयर करते हुए गौहर ने लिखा, “इस तरह का प्यार, हा हा।” इस वीडियो पर यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि इस्लाम में पुरुष डॉमिनेट करते हैं और महिलाओं की जगह पैरों में होती है। गौहर खान ने जैसे ही यह कॉमेंट पढ़ा उन्होंने उस शख्स को जीवन में कुछ अच्छा सीखने के लिए कहा। गौहर ने रिप्लाई में कहा कि हारे हुए इंसान। यह कम्फर्ट होता है, दोस्ती होती है, प्यार और कम्पैनियनशिप होती है। धर्म में महिला को बराबरी का महत्व दिया गया है, पुरुषों से न नीचे न ऊपर। पुरुष के बराबर, जिससे वह उसके दिल के करीब रह सके। सीखो और एक्स्प्लोर करो, कुछ भी बकवास बोलने से पहले। गौहर खान ने एक और कॉमेंट करते हुए लिखा, “यह हारा हुआ इंसान, किसी भी तरह की अच्छाई और इज्जतदार जवाब के काबिल नहीं है। ब्लॉक्ड।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

तो अब कुछ ऐसा दिखेगा आपका न्यू मार्केट

150 साल पुराने न्यू मार्केट का होगा नवीनीकरण, बदल जाएगी छवि सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः फिलहाल किसी प्रकार से काम चल रहा था। लेकिन विशेषज्ञों का कहना आगे पढ़ें »

रात को सोने से पहले दूध में मिलाकर पीना शुरू कर दें यह एक चीज, मिलेंगे चमत्कारिक लाभ

नई दिल्ली : अगर आपको तनाव रहता है और शारीरिक कमजोरी महसूस होती है तो ये खबर आपके काम आ सकती है। आज हम आपके आगे पढ़ें »

ऊपर